Move to Jagran APP

सुष्मिता सेन के दिलबर सॉन्ग रीमेक में जॉन अब्राहम के साथ बेली डांस करेंगी नोरा फतेही

दिलबर सॉन्ग के रीमेक को आदिल शेख ने कोरियोग्राफ किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 07:14 PM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 07:14 PM (IST)
सुष्मिता सेन के दिलबर सॉन्ग रीमेक में जॉन अब्राहम के साथ बेली डांस करेंगी नोरा फतेही
सुष्मिता सेन के दिलबर सॉन्ग रीमेक में जॉन अब्राहम के साथ बेली डांस करेंगी नोरा फतेही

मुंबई। फिल्म सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम और नोरा फतेही अहम किरदार में होंगे। इस फिल्म को लेकर नई खबर आ रही है कि इसमें 1990 के दशक की फिल्म सिर्फ तुम का गाना दिलबर का रीमेक होगा जो कि सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था। 

loksabha election banner

जी हां, जॉन अब्राहम और नोरा फतेही स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते का निर्देशन मिलाप झावेरी कर रहे हैं जिसमें रीमेक होगा। फिल्म के निर्देशक मिलाप झावेरी ने फिल्म की टीम की एक तस्वीर साझा की है। इसके साथ लिखा है कि, फिल्म 'सत्यमेव जयते की शूटिंग का आखिरी दिन। दिलबर गाना, 15 अगस्त। बताया जा रहा है कि, इस सॉन्ग का मॉडर्न वर्जन अरेबिक थीम पर है जिसमें बेली डांसिंग देखने को मिलेगा। इस सॉन्ग को मुंबई में शूट किया गया है। इस सॉन्ग के लिए नोरा फतेही ने रिहर्सल से पहले 10 दिनों तक रिहर्सल की थी। इस बारे में नोरा कहती हैं कि, इस सॉन्ग में सुष्मिता सेन आइकॉनिक थी और आशा करती हूं कि मैं उनके जितना मैच कर सकूं। यह मौका पाकर मैं बहुत लकी हूं। जॉन अब्राहम कहते हैं कि, जब मैंने सत्यमेव जयते की पॉवरफुल स्क्रिप्ट को सुना था तब मुझे पता था कि हमारे पास कमर्शियल मसालेदार फिल्म के लिए बहुत कुछ है। इसमें दिलबर सॉन्ग भी शामिल है जो कि 90 के दशक का कैची सॉन्ग रहा है। प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने कहा कि, नोरा फतेही इस आइकॉनिक ट्रेक के रीमेक में बेली डांस करती नजर आएंगी। 15 अगस्त को सत्यमेव जयते देखने के लिए दिलबर सॉन्ग भी एक कारण बनेगा। प्रोड्यूसर भूषण कुमार कहते हैं कि, मुझे याद है जब यह सॉन्ग रिलीज हुआ था तब यह हिट रहा था। बहुत समय से मैं इस सॉन्ग को रीक्रीएट करना चाहता था। सॉन्ग फिल्म का महत्वपूर्ण सीक्वेंस है जो कि अरेबिक थीम पर है। डायरेक्टर मिलाप झवेरी ने बताया कि, दिलबर सॉन्ग हिट था और अब जो नया वर्जन है वो भी हिट रहेगा।

यह भी पढ़ें: ..तो क्या लंदन से इलाज करवाकर वापस लौट रहे हैं इरफ़ान

आपको बता दें कि, दिलबर के रीमेक को कोरियोग्राफ आदिल शेख ने किया है। सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम के अलावा अमृता खानवलकर, आयशा शर्मा, मनोज बाजपेयी भी हैं। 'सत्यमेव जयते' में धुआंधार एक्शन और दमदार संवाद होंगे। यह फिल्म भूषण कुमार के टी-सीरीज और निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही है। फिल्म 19 सितंबर 2008 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जब दिल्ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। 

यह भी पढ़ें: Race 3 में सलमान अपनाने जा रहे हैं ऐसा फंडा, जिसमें माहिर हैं आमिर खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.