Move to Jagran APP

The Kerala Story: विवादों के बीच यूपी में टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी', इन राज्यों में लगा है फिल्म पर बैन

The Kerala Story फिल्म द केरल स्टोरी को भारत में उन जगह अच्छा रिस्पांस मिल रहा है जहां यह फिल्म रिलीज हुई है। वहीं कुछ राज्यों में फिल्म को लेकर विरोध जारी है। इन सबके बीच उत्तर प्रदेश वासियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 09 May 2023 10:21 AM (IST)Updated: Tue, 09 May 2023 10:50 AM (IST)
The Kerala Story: विवादों के बीच यूपी में टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी', इन राज्यों में लगा है फिल्म पर बैन
Still Image of Adah Sharma from The Kerala Story

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर कुछ राज्यों में विरोध जारी है। कहीं पर फिल्म को थिएटर से हटा दिया गया है, तो कहीं इसे पूरी तरह से बैन कर दिया गया है। दूसरे राज्यों में भारी विरोध के बीच उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। 

loksabha election banner

मध्य प्रदेश के बाद यूपी में टैक्स फ्री हुई फिल्म

'द केरल स्टोरी' को पहले ही मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया जा चुका है। अब यूपीवासियों को भी यह खुशी नसीब हुई है। मंगलवार को सीएम योगी ने ट्वीट किया, ''The Kerala Story उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की जाएगी।'' योगी के इस बात का ऐलान करते ही यूपीवासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद किया है।

इन राज्यों में नहीं देख सकेंगे 'द केरल स्टोरी'

'द केरल स्टोरी' की कहानी लड़कियों के धर्मांतरण और उन्हें आतंकी संगठन आईएसएस से जोड़ने की कहानी को दिखाती है। इस थीम पर बनी फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही भारी विरोध किया जा रहा है। पश्चिम बंगा में फिल्म को बैन कर दिया गया है, जबकि, तेलंगाना में थिएटर्स से फिल्म को हटा दिया गया। तमिलनाडु में अब तक फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है।

इस कड़ी में तमिलनाडु थिएटर्स ओनर्स एसोसिएशन के जॉइंट सेकेट्री श्रीधर ने कहा कि 'द केरल स्टोरी' फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन अच्छा नहीं था, इसलिए फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी गई। स्क्रीनिंग रोकने का एक अन्य कारण उन्होंने राज्य में शांति व्यवस्था बनाए रखना भी दिया। उन्होंने कहा कि हम अपने थिएटर्स को बचाए रखना चाहते हैं। हमें लोगों की भावनाओं का भी ख्याल रखना होगा।

फिल्म के क्रू मेंबर को मिली धमकी

इन सबके बीच एक खबर यह भी सामने आई है कि फिल्म के एक क्रू मेंबर को अंजान नंबर से धमकी भरे मेसेज भेजे गए हैं। मेसेज भेजने वाले ने लिखा कि घर से अकेले बाहर न निकलें। उन्होंने यह फिल्म दिखाकर अच्छा काम नहीं किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.