Move to Jagran APP

Vivek Agnihotri की पत्नी पल्लवी जोशी का हुआ एक्सीडेंट, 'द कश्मीर फाइल्स' एक्ट्रेस को गाड़ी ने मारी टक्कर

The Kashmir Files में नजर आईं एक्ट्रेस पल्लवी जोशी का शूटिंग के दौरान एक्सीडेंट हो गया। एक गाड़ी ने उन्हें जोर से टक्कर मार दी जिसके बाद एक्ट्रेस को हैदराबाद के अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज हुआ।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 17 Jan 2023 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2023 11:21 AM (IST)
Vivek Agnihotri की पत्नी पल्लवी जोशी का हुआ एक्सीडेंट, 'द कश्मीर फाइल्स' एक्ट्रेस को गाड़ी ने मारी टक्कर
The Kashmir Files Actress Pallavi Joshi Injured During Vivek Agnihotri Film Shoot in Hyderabad. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। the Kashmir Files Actress Pallavi Joshi: हिंदी और मराठी फिल्म अभिनेत्री पल्लवी जोशी का एक्सीडेंट हो गया है। 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आई अभिनेत्री घटना का शिकार तब हुईं जब वह अपनी आगामी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है और विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें शूटिंग सेट पर एक गाड़ी के आउट ऑफ कंट्रोल होने की वजह से ये हादसा हुआ। एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी, जिसकी वजह से उन्हें चोट आई।

loksabha election banner

स्थानीय अस्पताल में चल रहा है पल्लवी जोशी का इलाज

रिपोर्ट्स की मानें तो पल्लवी जोशी को इस हादसे के दौरान बहुत ज्यादा चोट नहीं आई, जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने अपनी शूटिंग पूरी की और उसके बाद वह वही के एक अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हो गईं। हालांकि सूत्रों का कहना है कि एक्ट्रेस अब पहले से बेहतर हैं और वह जल्द ही हैदराबाद में एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। आपको बता दें कि पल्लवी जोशी फेमस निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की पत्नी होने के साथ-साथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस भी हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1973 में की थी। उन्होंने युवा अभिनेत्री के तौर पर ही नहीं, बल्कि चाइल्ड एक्टर के रूप में भी इंडस्ट्री में काम किया।

'द वैक्सीन वॉर' में दिखाएंगे कोरोना काल की कहानी

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की बात करें तो इस फिल्म की घोषणा कुछ दिनों पहले ही पल्लवी जोशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। द वैक्सीन वॉर में कोरोना काल के समय को और साथ ही भारतीय बायो साइंटिस्ट और स्वदेशी वैक्सीन में डिटेल्स में दिखाया जाएगा। इस फिल्म को 15 अगस्त 2023 में रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट हुई 'द कश्मीर फाइल्स' 

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में शानदार कमाई की। इस फिल्म को समीक्षकों की भी सराहना मिली। अब हाल ही में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files के ऑस्कर नॉमिनेशन पर बोले अनुपम खेर- इसे प्रोपेगेंडा कहने वालों के मुंह पर करारा तमाचा पड़ा

यह भी पढ़ें: Vivek Agnihotri के परिवार की महिलाओं को मिल रही धमकियां! पाकिस्तानी एजेंसी पर लगाया आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.