नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'पानीपत' में पार्वती बाई का किरदार निभाने वाली कृति सेनन 'द कपिल शर्मा शो' पर फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची। कपिल शर्मा शो में कृति ने फिल्म से लेकर अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बातें शेयर की। इस दौरान कृति सेनन के साथ फिल्म के स्टार संजय दत्त भी मौजूद थे, जो फिल्म में अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान कृति सेनन ने बताया कि उन्हें वॉशरूम में फोन चलाना पसंद है।

दरअसल, कपिल शर्मा हर एपिसोड की तरह मेहमानों के साथ अफवाह वाला एक राउंड करते हैं, जिसमें एक्टर और एक्ट्रेस से जुड़ी अफवाहें पूछते हैं और स्टार्स उनका सही जवाब देते हैं। इसी बीच कपिल शर्मा कृति से पूछते हैं, 'क्या यह बात सही है कि आपको वाशरूम में फोन चलाना पसंद है और इसकी वजह से आपको काफी टाइम भी लग जाता है?'

इसके जवाब में कृति सेनन ने इस अफवाह को सही बताया। उन्होंने बताया कि उन्हें वॉशरूम में फोन चलाना पसंद हैं और वो इस दौरान कई मैसेज के जवाब दे देती हैं और कई काम कर लेती हैं। वहीं कपिल ने भी बताया कि उन्हें ये काम करना काफी अच्छा लगता है। इसके अलावा कृति सेनन ने ऐतिहासिक फिल्म करने और इसमें किए गए स्टंट के बारे में बताया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🌹🌹 #ParvatiBai #Panipat in Cinemas Now!

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💞💞 Saree- @ekayabanaras @dipublicrelations Jewellery- @minerali_store @sangeetaboochra Styled by @sukritigrover Makeup by @adrianjacobsofficial Hair by @aasifahmedofficial 📸 : @kunalgupta91

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति सेनन ने बताया कि एक सीन में उन्हें 9 मीटर की साड़ी पहननी पड़ी थी और इसी के साथ ही तलवार भी चलानी थी। सबसे मुश्किल बात ये थी कि इस सीन में दूसरे लोग मिट्टी भी उड़ा रहे थे, ऐसे में यह करना बहुत मुश्किल हो रहा था। वहीं उन्हें कई बार शूटिंग के दौरान दिक्कतें हुईं, लेकिन टीम ने अच्छे से काम करते हुए फिल्म की शूटिंग की। बता दें कि कृति फिल्म में सदाशिव राव भाऊ यानी अर्जुन कपूर की पत्नी पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस