नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ वक़्त से The Kapil Sharma Show की हालत ख़राब चल रही है। कपिल का शो टीआरपी की रेस में लगातार पिछड़ रहा है और टॉप 5 में जगह बनाने में असफल रहा है। टीवी शोज़ की लोकप्रियता पर नज़र रखने वाली संस्था BARC की रेटिंग्स के अनुसार 15 से 21 जून वाले हफ़्ते में ज़ी टीवी के 3 शोज़ ने टॉप 5 में जगह बनायी है।

ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़त बनाये रखी है। 12365 रेटिंग्स के साथ यह शो टॉप पर बना हुआ है। वहीं, ज़ी टीवी का ही शो कुमकुम भाग्य 10474 रेटिंग्स के साथ दूसरे स्थान पर है। 

स्टार प्लस का शो यह रिश्ता क्या कहलाता है 9547 रेटिंग्स के साथ तीसरे स्थान पर जमा हुआ है। ज़ी टीवी का शो तुझसे है राब्ता 9399 रेटिंग्स के साथ चौथे स्थान पर रहा, जबकि सोनी सब का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 7827 रेटिंग्स के साथ पांचवें पायदान पर रहा है।

अगर, बात करें सिर्फ़ ग्रामीण दर्शकों की तो दंगल चैनल पर प्रसारित होने वाला शो महिमा शनिदेव की 5266 अंकों के साथ टॉप पर रहा है। ग्रामीण दर्शकों के बीच कुंडली भाग्य की लोकप्रियता कुछ कम रही। यह 5082 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आया। 4635 अंकों के साथ दंगल चैनल का शो बाबा ऐसो वर ढूंढों तीसरे स्थान पर रहा। कुमकुम भाग्य और तुझसे है राब्ता क्रमश: 4577 और 3956 रेटिंग्स के साथ चौथे और पांचवें स्थानों पर रहे। 

शहरी दर्शकों के बीच लोकप्रियता के मामले में कुंडली भाग्य 7284 अंकों के साथ टॉप पर है। यह रिश्ता क्या कहलाता है 6470 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। कुमकुम भाग्य 5897 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा 5583 अंकों के साथ चौथे स्थान पर आया, जबकि तुझसे है राब्ता 5444 अंकों के साथ पाचवें पायदान पर आया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस