Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: क्या घर से शूट होने वाला है द कपिल शर्मा शो? कीकू शारदा ने कही ये बात

The Kapil Sharma Show कपिल शर्मा शो को लेकर खबरें आ रही थीं कि लॉकडाउन की वजह से शो को घर से शूट किया जा सकता है। अब कीकू शारदा ने बताया क्या है सच्चाई?

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 03:08 PM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 03:08 PM (IST)
The Kapil Sharma Show: क्या घर से शूट होने वाला है द कपिल शर्मा शो? कीकू शारदा ने कही ये बात
The Kapil Sharma Show: क्या घर से शूट होने वाला है द कपिल शर्मा शो? कीकू शारदा ने कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग बंद है। ऐसे में टीवी सीरियल्स के पास दिखाने के लिए फ्रैश एपिसोड नहीं बचे हैं। ऐसे में बताया जा रहा था कि विदेशी कॉमेडी शो की तरह द कपिल शर्मा शो भी घर से शूट किया जा सकता है, जो बिना गेस्ट और दर्शक के होगा। हालांकि, अब द कपिल शर्मा की कास्ट में से एक कीकू शारदा ने इस खबर की सच्चाई बताई है।

prime article banner

अभी तक कोई जानकारी नहीं

कीकू शारदा ने घर से शो शूट होने वाली खबरों को गलत बताया है और कहा है कि उनके पास अभी घर से शूटिंग करने को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है। साथ ही कीकू शारदा ने बताया कि सभी टीम मेंबर्स आते हैं और सेट अप लगाया जाता है तो करीब 50-60 क्रू मेंबर्स की आवश्यकता होती है। ऐसे में इतने लोगों को इकट्ठा होना मूर्खता है। कीकू शारदा ने बताया, 'मुझे ऐसी कोई जानकारी के बारे में नहीं बताया गया है। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ होने वाला है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I like this guy, issmein SWAG hai ,,, #AchchaYadav coming this weekend @sonytvofficial on #thekapilsharmashow

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on

'लोगों को इकट्ठा करना मूर्खता'

साथ ही कीकू शारदा ने कहा, 'देश में स्थिति खराब है और हमें सिर्फ लॉकडाउन के नियमों का पालन करना होगा। एक शूटिंग के लिए 100 लोगों को एक साथ इकट्ठा करना मूर्खता होगी, जब हमें सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करना है। वहीं, वर्कर्स और महत्वपूर्ण लोगों के बिना शूटिंग बिल्कुल असंभव है। यदि हम कभी भी द कपिल शर्मा शो के लिए शूट करने की योजना बनाते हैं तो कम से कम 50-60 लोग होंगे और हम इस समय इसे करने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं।'

'दर्शकों के बिना शो नहीं हो सकता'

कीकू का कहना है, 'शो दर्शकों के बिना नहीं हो सकता। तो, जब भी लॉकडाउन खत्म होता है और सभी लोग होंगे तभी शूटिंग शुरू करेंगे. तब तक कोई शूटिंग नहीं हो रही है।' बता दें कि पहले बताया जा रहा था कि लॉकडाउन के बीच भी कपिल शर्मा के नए एपिसोड टीवी पर आ सकते हैं। इस शो की खास बात ये होगी कि इसमें ना ही कोई ऑडिएंस होगी और ना ही कोई सेलेब इसमें हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा शो की टीम बिना ऑडियंस के शूट करेगी, जिसे जल्द ही टीवी पर भी दिखाया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.