Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस कलाकार की तस्वीरों को फैंस बता रहे तुषार कपूर, जानिए सच

सोशल मीडिया पर इस कलाकार को कोई फैन तुषार कपूर बता रहा है तो कोई तुषार कपूर का भाई। क्या है कारण जानिए इस खबर में -

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 05:55 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 06:00 PM (IST)
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस कलाकार की तस्वीरों को फैंस बता रहे तुषार कपूर, जानिए सच
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस कलाकार की तस्वीरों को फैंस बता रहे तुषार कपूर, जानिए सच

नई दिल्ली, जेएनएन। कई बार जब कलाकार अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए पूरानी तस्वीरें सबके सामने लाते हैं तो यह यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि ये तस्वीरें उनकी ही हैं। या फिर हेल्थ में काफी फर्क नजर आने की वजह से आश्चर्य होता है। ऐसा ही कुछ एक मशहूर कलाकार के साथ हो रहा है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, हम बात करें रहे हैं प्रसिद्ध कॉमेडियन कीकू शारदा की। कीकू शारदा द कपिल शर्मा शो के अहम हिस्सा रहे हैं और उनके जोक्स लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। हाल ही में कीकू ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरों को साझा किया है। ये तस्वीर कीकू के उन दिनों की है जब वे अभिनेता बनने आए थे। कीकू लिखते हैं कि जब मुझे कहा गया था एक्टिंग करनी है तो पहले फोटो खिचवाओ। मेरा पहला फोटो शूट (पोर्टफोलिया)। 

अब बात करते हैं कि यह तस्वीरें वायरल क्यों हो रही हैं। तो अगर आप इन तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे तो कीकू को पहचानना थोड़ा मुश्किल होगा। सोशल मीडिया पर भी कीकू की इन तस्वीरों को फैंस देख आश्चर्यचकित हो रहे हैं और अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि ये तुषार कपूर जैसे दिख रहे हैं तो कोई कीकू को तुषार कपूर का भाई बता रहा है। 

आपको बता दें कि The Kapil Sharma Show में कपिल शर्मा के साथ कीकू शर्मा जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। वहीं, तुषार कपूर अपनी निजी जिंदगी में खुश हैं और फिलहाल वे अपने बेटे लक्ष्य के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। 

यह भी पढ़ें: Bollywood सितारे भी सदमे में, ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या पर फूटा गुस्सा, अपराधी को कड़ी सजा देने की मांग

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.