Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: जब बादशाह के बीच शो में पहुंच गई थी पुलिस, रैपर ने बताया ये मजेदार किस्सा

टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा का कॉमेडी शो हमेशा सुर्खियों में रहता है। द कपिल शर्मा शो में अक्सर फिल्मी सितारे और देश की कई बड़ी हस्तियां मेहमान के तौर पर नजर आती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 05:06 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 05:14 PM (IST)
The Kapil Sharma Show: जब बादशाह के बीच शो में पहुंच गई थी पुलिस, रैपर ने बताया ये मजेदार किस्सा
द कपिल शर्मा शो में बादशाह ने सुनाया मजेदार किस्सा, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा का कॉमेडी शो हमेशा सुर्खियों में रहता है। द कपिल शर्मा शो में अक्सर फिल्मी सितारे और देश की कई बड़ी हस्तियां मेहमान के तौर पर नजर आती रहती हैं। यह सितारे शो में पहुंचकर कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती भी करते हैं और अपनी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे भी करते रहते हैं।

loksabha election banner

अब कपिल शर्मा के शो में पहुंचकर मशहूर पंजाबी रैपर और गायक बादशाह ने अपने साथ हुई एक मजेदार घटना के बारे में बताया है। जिसको सुनकर शो में मौजूद सभी लोग खूब हंसने लगते हैं। दरअसल द कपिल शर्मा शो में जल्द ही बादशाह पंजाबी गायक सुखबीर के साथ मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। इन दोनों के शो में शामिल होना का एक वीडियो प्रोमो भी सोनी टीवी चैनल ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

वीडियो प्रोमो को सोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि बादशाह कपिल शर्मा से दिल्ली के रोहिणी में हुई अपने साथ एक पुलिस घटना के बारे में मजेदार किस्सा बताते हैं। वह कहते हैं कि मैं रोहिणी में शो कर रहा था। वहां मैंने अपना गाना 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' और 'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल' गाने गाए। तभी वहां पुलिस पर पहुंच गई। इस दौरान भीड़ में से किसी ने कहा, 'अब कर ले हैंडल।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बादशाह की यह बात सुनकर कपिल शर्मा, सुखबीर और अर्चना पूरण सिंह ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। आपको बता दें कि बादशाह का गाना 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' साल 2014 में आई फिल्म खूबसूरत का है। इस गाने को बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर पर फिल्माया गया था। बादशाह का यह गाना काफी हिट साबित हुआ था। इस गाने को आज भी कई संगीतप्रेमी पसंद करते हैं। वहीं इससे पहले बादशाह ने आईपीएल मैच में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक गाना गाया था। गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया। इस गाने के वीडियो में रैपर बादशाह के अलावा शाहरुख खान भी नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.