नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 ने 28 जून मतलब आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। पिछले कई दिनों से यह फिल्म सुर्खियों में रही है। आयुष्मान ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर अपने फिल्मी सफर को लेकर एक दिलचस्प राज खोला है। यह एपिसोड जल्द प्रसारित होगा।  

दरअसल, आयुष्मान खुराना कपिल शर्मा के प्रसिद्ध कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म आर्टिकल 15 के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस खास मौके पर आयुष्मान से कपिल ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए। अपने फिल्मी सफर से जुड़े सवाल के जवाब में आयुष्मान खुराना एक नया राज खोला है। दरअसल कपिल ने सवाल किया कि क्या आयुष्मान ने अपने संघर्ष के दिनों में कभी अपनी आईब्रो को काटने के लिए अलग से हेयरकटिंग वाले को पैसे दिए हैं। इसके जवाब में आयुष्मान ने हंसते हुए कहा कि हां ऐसा हुआ है। आयुष्मान ने बताया कि जब मैं संघर्ष के दिनों में ऑडिशन के लिए जाते थे तब कास्टिंग डायरेक्टर कहा करते थे कि मैं एक्टर नहीं बन सकता क्योंकि मेरी आईब्रो बहुत बड़ी हैं और मैं एक्टर मटेरियल में फिट नहीं होंगा। तो जब भी मैं सेलून जाता था तो ज्यादा पैसे देकर देता था वो भी सिर्फ आईब्रो के लिए यह आशा करते हुए कि मैं ऑडिशन में सिलेक्ट हो जाऊंगा। 

यह भी पढ़ें: Article 15 Movie Review: Ayushman Khurrana की एक और शानदार फिल्म, मिले इतने स्टार्स

इसके बाद कपिल ने अपनी बात कहते हुए इस बात पर जोर दिया कि किसी के करियर को आईब्रो नहीं बना सकती। क्योंकि बड़ी आईब्रो वाले एक्टर्स भी सफल हैं और आयुष्मान बहुत बड़े उदाहरण हैं। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 7: Shahid Kapoor और Kiara Advani का दर्शकों पर चला जादू

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप