Move to Jagran APP

The Dirty Picture Sequel: द डर्टी पिक्चर के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर शुरू हुआ काम, विद्या बालन नहीं होंगी फिल्म का हिस्सा?

The Dirty Picture sequel विद्या बालन स्टारर फिल्म द डर्टी पिक्चर के सीक्वल को लेकर काम शुरू हो गया है। लेकिन इसी बीच जानकारी आ रही है कि अभी तक सीक्वल के लिए विद्या बालन से संपर्क नहीं किया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 03:52 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 03:52 PM (IST)
The Dirty Picture Sequel: द डर्टी पिक्चर के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर शुरू हुआ काम, विद्या बालन नहीं होंगी फिल्म का हिस्सा?
Work on sequel of The Dirty Picture intensified.

नई दिल्ली, जेएनएन।The Dirty Picture sequel: साल 2011 में रिलीज हुई विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह स्टारर फिल्म द डर्टी पिक्चर अपने दौर में सबसे चर्चित फिल्म थी। इस फिल्म ने भारी विरोध के बीच बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिपॉन्स मिला था। अब फिल्म के एक दशक बाद द डर्टी पिक्चर के सीक्वल को लेकर एक बार फिर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

loksabha election banner

अब जानकारी आ रही है कि फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है लेकिन अभी तक विद्या बालन को अप्रोच नहीं किया गया है। इंडिया टु डे ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा करते हुए लिखा, द डर्टी पिक्चर के सीक्वलल पर काम चल रहा है। हालांकि विद्या बालन से अभी तक फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है।

जानकारी के अनुसार, ये फिल्म सिल्क स्मिता के युवा दिनों पर आधारित हो सकती है। इन दिनों इस सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हालांकि अभी इस फिल्म का आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

द डर्टी पिक्चर की बात करें तो ये फिल्म सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी। जिसकी कहानी एक गांव में रहने वाली एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए गांव छोड़कर फिल्म स्टार बनने की इच्छा लेकर चेन्नई पहुंच जाती है और आगे चलकर फिल्मी दुनिया में सिल्क बनकर इंडस्ट्री पर राज करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

रजत अरोड़ा द्वारा लिखी इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। इस सुपरहिट फिल्म में विद्या बालन के अलावा इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

विद्या बालन को मिला नेशनल अवॉर्ड

आपको बता दें, इस फिल्म के लिए विद्या बालन को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। साथ ही द डर्टी पिक्चर का सॉन्ग ऊह ला ला आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.