नई दिल्ली, जेएनएन। इमरान हाशमी, विद्या बालन, नसीरूद्दीन शाह, स्टारर फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ को 8 साल पूरे हो चुके हैं। 2 दिसंबर 2011 में रिलीज हुई इस फिल्म ने सबको हिलाकर रख दिया था। विद्या के बोल्ड लुक और फिल्म का कहानी की जमकर तारीफ हुई थी। ‘द डर्टी पिक्चर’ ने लोगों के दिलों दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ी कि इसे आज भी इमरान और विद्या की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। आज फिल्म के आठ साल पूरे होने पर इमरान ने फिर इसे याद किया है।

इमरान ने अपने इंस्टग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो, विद्या और नसीरूद्दीन शाह नज़र आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए इमरान ने जल्दी गुजरते हुए वक्त का जिक्र किया है। इमरान ने लिखा, ‘द डर्टी पिक्चर को 8 साल हो गए... वक्त कैसे निकल जाता है’। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी। फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

8 years of the dirty picture .. how time flies😃 . #thedirtypicture

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

‘द डर्टी पिक्चर’ के आठ साल बाद इमरान और विद्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्या हाल ही में अक्षय कुमार के साथ 'मिशन मंगल' में नजर आई थीं। ये फिल्म पर्दे पर हिट रही थी। वहीं इमरान हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज़ 'बार्ड ऑफ ब्लड' में नजर आए थे। इसके अलावा वो जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाले हैं। ऋषि कपूर के साथ 'द बॉडी' और अमिताभ बच्चन के साथ 'चेहरा'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The mystery of #TheBody has over 20 Million people looking for answers. Have you watched the trailer yet? Watch it now! https://t.co/UupEAijliW

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Lock the date !!

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप