Move to Jagran APP

The Bull की चर्चाओं के बीच सलमान खान का लेटेस्ट लुक हुआ वायरल, भाईजान ने कैप लगाकर की छिपाने की कोशिश?

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 17 के साथ पिछले कुछ महीनों में लगातार लाइमलाइट में जगह बनाई। वहीं अब शो खत्म होने के बाद एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजक्ट्स में जुट गए हैं। इस साल ईद पर उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है लेकिन अगली ईद को सलमान खान फैंस के लिए खाली नहीं रखना नहीं चाहते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Fri, 23 Feb 2024 10:46 AM (IST)
The Bull की चर्चाओं के बीच सलमान खान का लेटेस्ट लुक हुआ वायरल, भाईजान ने कैप लगाकर की छिपाने की कोशिश?
सलमान खान का लेटेस्ट लुक हुआ वायरल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में बने हुए हैं। बिग बॉस 17 की होस्टिंग से फुर्सत पाने के बाद अब वो अपनी आने वाली फिल्म द बुल की तैयारियों में जुट गए हैं, जिसे लेकर एक्टर लगातार फैंस का ध्यान खींच रहे हैं। इस बीच हाल ही में एक्टर को मीडिया ने स्पॉट किया।

सलमान खान के फैंस द बुल में उनके लुक की एक झलक देखने को बेकरार हैं। इस बीच उनका हालिया वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- The Bull: तृषा कृष्णन के हाथ से फिसली Salman Khan की फिल्म 'द बुल', इस बोल्ड तेलुगु एक्ट्रेस ने मारी बाजी?

सल्लू भाई का नया लुक

सलमान खान जहां भी जाते हैं, फैंस की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। हाल ही में एक्टर मुंबई के एक एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जहां एक बार फिर उन्हें देखने के लिए फैंस जमा हो गए। सलमान खान जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। व्हाइट पैंट, ब्लू शर्ट और ब्लैक लेदर जैकेट पहने सलमान खान हमेशा की तरह कूल नजर आए। उनके लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनकी कैप ने खींचा, क्योंकि एक्टर कभी- कभार ही कैप में नजर आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फैंस को अटपटी लगी ये बात

सलमान खान के वीडियो में एक और बात ने फैंस का ध्यान खींचा और वो है उनका बैग। दरअसल, एक्टर एयरपोर्ट पर कई सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने अपना बैग किसी को नही दिया और खुद कंधे पर टांग कर एयरपोर्ट के अंदर एंट्री की। सलमान खान जैसे सुपरस्टार का अपना बैग खुद उठाने की बात कई फैंस को थोड़ी अटपटी लगी।

यह भी पढ़ें- रातों-रात अपनी ही सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल से कटा इन सितारों का पत्ता, शाह रुख खान से इस एक्टर ने छीनी मूवी

कब रिलीज होगी द बुल ?

सलमान खान के वीडियो पर उनके कई चाहने वालों ने कमेंट किया किया है। कुछ ने उनकी खुद बैग उठाने वाली बात नोटिस की, तो कई फैंस का ध्यान सलमान खान के लुक ने भी खींचा, क्योंकि वो द बुल की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। सलमान खान की ये फिल्म 2025 में ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज हो सकती है।