Move to Jagran APP

Thalaivii New Song: 'थलाइवी' का नया गाना 'तेरी आंखो में' रिलीज, अरविंद स्वामी के साथ कंगना रनोट की दिखी खास केमिस्ट्री

थलाइवी के नए गाने का काम तेरी आंखो में है। इससे पहले कंगना रनोट ने अपने इस गाने का टीजर रिलीज किया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। तेरी आंखो में गाने में कंगना रनोट और अभिनेता अरविंद स्वामी के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 04:19 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 04:19 PM (IST)
Thalaivii New Song: 'थलाइवी' का नया गाना 'तेरी आंखो में' रिलीज, अरविंद स्वामी के साथ कंगना रनोट की दिखी खास केमिस्ट्री
फिल्म 'थलाइवी' का नया गाना का काम 'तेरी आंखो में', तस्वीर : यूट्यूब- T-Series

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कंगना रनोट की यह फिल्म साउथ सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। अब इस फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है।

loksabha election banner

फिल्म 'थलाइवी' के नए गाने का काम 'तेरी आंखो में' है। इससे पहले कंगना रनोट ने अपने इस गाने का टीजर रिलीज किया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 'तेरी आंखो में' गाने में कंगना रनोट और अभिनेता अरविंद स्वामी के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों का गाने में खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है। फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनोट जे जयललिता और अरविंद स्वामी एमजीआर का किरदार निभा रहे हैं।

'तेरी आंखो में' गाने को अरमान मलिक और प्राजक्ता शुक्रे ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है। जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। रिलीज होते ही 'तेरी आंखो में' गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कंगना रनोट के फैंस और फिल्म 'थलाइवी' का इंतजार कर रहे दर्शक गानो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Embed Koo

बात करें फिल्म 'थलाइवी' की तो यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर देश में कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के मद्देनजर महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिये गये थे, लिहाजा फिल्म की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी थी। थलाइवी हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जा रही है। अप्रैल में फ़िल्म का एक गाना चली-चली भी रिलीज़ कर दिया गया था। फिल्म का निर्देशक एएल विजय ने किया है।

आपको बता दें कि थलाइवी दिग्गज तमिल अदाकारा और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जे जयललिता की बायोपिक फ़िल्म है। जयललिता ने लगभग 140 फिल्मों में काम किया था। जितनी सफल वो फिल्मों में रहीं, वैसी ही कामयाबी उन्हें राजनीतिक करियर में भी मिली। जयललिता 6 बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही थीं। राजनीतिक जीवन में उन्हें अम्मा कहा जाता था। एमजी रामचंद्रन के साथ जयललिता ने कई फिल्मों में काम किया था। 1982 में जब एमजीआर मुख्यमंत्री थे, तब जयललिता ने AIADMK पार्टी ज्वाइन की थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.