मुंबई। सलमान खान हमेशा से ही नए चेहरों को लॉन्च करने में दिलचस्पी लेते रहे हैं। इस बार तो अपने बहनोई आयुष शर्मा को ही बॉलीवुड में उतारा है। उनकी इस फिल्म लवरात्रि का टीज़र आज गुरुवार को जारी कर दिया गया।

आयुष शर्मा और वरीना हुसैन स्टारर ये लव स्टोरी गुजरात और ख़ासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है। अभिराज के मीनावाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टीज़र में सलमान खान की आवाज़ के साथ आगाज़ होता है जो बताते हैं कि ये प्रेम कहानी कैसी है। फिल्म में पुराने फिल्मी गीत की धुन पर लवरात्रि के गाने को पेश किया गया है, जिसे आप यहां देख सकते हैं -

ईद के मौके पर सलमान खान फुल-फॉर्म में हैं। और लगता है आज गुरुवार को सलमान खान डे है। पहले वो यमला पगला दीवाना फिर से के ट्रेलर में दिखे फिर शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के स्पेशल ईद ट्रेलर में और अब लवरात्रि के टीज़र में अपनी आवाज़ के साथ मौजूदगी दर्ज़ करा दी। सलमान खान अपने परिवार के लोगों का बहुत ही ख़याल रखते हैं और यही कारण है कि उन्होंने अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को अपने बैनर के जरिये फिल्म लवरात्रि में लॉन्च करवाया है। इतना ही नहीं आयुष की पहली फिल्म की झलक भी सलमान खान के दम पर ही होगी क्योंकि फिल्म लवरात्रि के टीज़र को सलमान खान की फिल्म रेस 3 के साथ अटैच किया जा रहा है। सलमान के बहनोई की ये फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसमें आयुष की ही तरह वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। गुजरात और खासकर नवरात्रि के उत्सव के दौरान की इस कहानी को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं और ये उनकी पहली फिल्म है। फिल्म नौ दिनों के गरबा-डंडिया उत्सव के दौरान की प्रेम कहानी है, जिसे गुजरात में ही शूट किया जा रहा है।

फिल्म इस साल पांच अक्टूबर को रिलीज़ होगी लेकिन उससे पहले ही कुछ हिन्दू संगठनों ने फिल्म की कहानी को लेकर आपत्ति जताई है। इसको लेकर विरोध प्रदर्शन भी हुए हैं और लोगों का कहना है कि नवरात्रि के मौके पर इस तरह की प्रेम कहानी को दिखा कर सलमान खान एक समाज की भावनाओं को आहात कर रहे हैं। लवरात्रि के साथ यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर भी रेस 3 में अटैच किया जाएगा। ये फिल्म धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के हिट फ्रेंचाईजी की तीसरी कड़ी है।

बता दें कि सलमान खान के फैन्स के लिए ये डबल बोनान्ज़ा होगा क्योंकि कॉमेडी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में भी सलमान ने कैमियो किया है। सलमान खान को जैसे ही इस बारे में पता चला कि देओल्स अपनी फिल्म का ट्रेलर लेकर आ रहे हैं उन्होंने उसे रेस 3 के साथ ख़ुशी ख़ुशी अटैच करने को कहा। यमला पगला दीवाना फिर से 15 अगस्त को हो रही है। सलमान खान का देओल्स के साथ करीबी का नाता रहा है। धर्मेद्र, सलमान खान को अपने बेटे जैसा मानते हैं। यही कारण है कि जब कुछ समय से बॉबी देओल का करियर अच्छा नहीं चल रहा था तो सलमान ने बॉबी की मदद करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: Box Office: कल से सलमान खान की रेस 3, पहले दिन भारी कमाई का अनुमान

By Manoj Khadilkar