Move to Jagran APP

बॉलीवुड का नया सुपर हीरो 'भावेश जोशी', टीज़र में दिखी पहली झलक

भावेश जोशी को विक्रमादित्य मोटवाने ने डायरेक्ट किया है, जबकि फैंटम फ़िल्म्स ने इसका निर्माण किया है। फ़िल्म 25 मई को रिलीज़ होने वाली है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 Apr 2018 12:06 PM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 12:09 PM (IST)
बॉलीवुड का नया सुपर हीरो 'भावेश जोशी', टीज़र में दिखी पहली झलक
बॉलीवुड का नया सुपर हीरो 'भावेश जोशी', टीज़र में दिखी पहली झलक

मुंबई। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फ़िल्म रिलीज़ के लिए तैयार हो गयी है। भावेश जोशी- सुपरहीरो शीर्षक से आ रही फ़िल्म में हर्षवर्धन एक सुपर हीरो के किरदार में हैं। टीज़र और पोस्टर्स में उनकी किरदार की पहली झलक देखी जा सकती है। 

loksabha election banner

भावेश जोशी को विक्रमादित्य मोटवाने ने डायरेक्ट किया है, जबकि फैंटम फ़िल्म्स ने इसका निर्माण किया है। फ़िल्म 25 मई को रिलीज़ होने वाली है। निर्माताओं ने प्रचार की शुरुआत सोशल मीडिया में दो पोस्टर जारी करके की है, जिन भावेश जोशी अपने सुपर हीरो कॉस्ट्यूम में दिख रहे हैं। बदन पर काला लिबास, चेहरे पर मास्क और हाथ में लकड़ी की छड़ी जैसा हथियार थामे हुए भावेश जोशी। एक पोस्टर पर भावेश जोशी के आने का एलान किया गया है तो दूसरे पोस्टर पर उसे लड़ाई की अलग-अलग मुद्राओं में दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: ... तो ऐसा होता दीपिका पादुकोण का ईशान से पर्दे पर रिश्ता

He’s here! #BhaveshJoshiSuperhero @FuhSePhantom @ErosNow @RelianceEnt #VikramAdityaMotwane @anuragkashyap10 @priyanshupainyuli @ashishsverma @shreiyah

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on

हर्षवर्धन की ये दूसरी फ़िल्म है। उन्होंने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फ़िल्म मिर्ज़्या से 2016 में डेब्यू किया था। उनके साथ संयमी खेर ने भी बॉलीवुड पारी शुरू की थी, मगर ये फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस के साथ समीक्षकों की अदालत में भी फ्लॉप रही। पहली फ़िल्म ना चलने के बाद हर्षवर्धन ने दूसरी फ़िल्म चुनने में वक़्त लिया। बताते चलें कि विक्रमादित्य ने भावेश जोशी की परिकल्पना आमिर ख़ान के भांजे इमरान ख़ान के साथ की थी।

ये 2013 की बात है। इमरान ने फ़िल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। मीडिया से बातचीत के दौरान इमरान ने इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साह भी दिखाया था। तब उन्होंने कहा था कि ये कोई सुपरहीरो फ़िल्म नहीं है। इसमें कोई साई-फाई या सुपरनेचुरल किरदार नहीं होंगे। ये एक सामान्य व्यक्ति की कहानी है, जो वास्तविक दुनिया में स्थापित की गयी है। इसमें कोई काल्पनिक तत्व नहीं डाले गये हैं। मगर, शूटिंग शुरू होने से पहले ही इमरान ने फ़िल्म छोड़ दी थी, क्योंकि इमरान की बेटर हाफ़ अवंतिका मलिक प्रेग्नेंट हो गयी थीं और उनकी देखभाल करनी थी। 

He’s ready! #BhaveshJoshiSuperhero @FuhSePhantom @ErosNow @RelianceEnt #VikramAdityaMotwane @anuragkashyap10 @priyanshupainyuli @ashishsverma @shreiyah

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on

इसके बाद फ़िल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास चली गयी। भावेश जोशी को लेकर वो भी काफ़ी उत्साहित दिखे। लीड एक्टर के बदलाव को लेकर मीडिया में जारी किये गये बयानों में सिद्धार्थ ने कहा था कि इसके लिए फ़िल्ममेकर और प्रोड्यूसर्स ज़िम्मेदार हैं कि उन्होंने ये बदलाव किया है। मुझे ये विषय पसंद आया। विक्रमादित्य मोटवाने अच्छे निर्देशक हैं और उनके साथ काम करने को लेकर मैं उत्साहित हूं। ये 2014 की बात है। 

The clap #bhaveshjoshi

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on

फ़िल्म को लेकर देरी की वजह से सिद्धार्थ ने भी इससे किनारा कर लिया। फ़ाइनली हर्षवर्धन कपूर की एंट्री हुई और 2016 में शूटिंग शुरू हुई थी, जिसका एलान हर्षवर्धन ने बड़े दिलचस्प अंदाज़ में किया था। उन्होंने विक्रमादित्य मोटवाने की फोटो का कोलाज शेयर किया, जिसमें वो अलग-अलग टी-शर्ट पहने दिख रहे थे। टी-शर्ट पर लिखा था- मेरा भावेश आएगा, दो बार टली, 3 साल- 3 महीने- 3 हफ़्ते- 6 दिन बाद और एक्शन। मई 2017 में भावेश जोशी की शूटिंग पूरी कर ली गयी थी। फ़िल्म में निशीकांत कामत भी अहम किरदार में हैं। श्रेया सभरवाल फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं। 

#bhaveshjoshi #vikramadityamotwane #finaly #shootday #gameday @fuhsephantom here we go

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on

मई 2017 में भावेश जोशी की शूटिंग पूरी कर ली गयी थी। फ़िल्म में निशीकांत कामत भी अहम किरदार में हैं। श्रेया सभरवाल फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं। हर्षवर्धन के पापा अनिल कपूर ने इसका टीज़र शेयर किया है, जिसमें भावेश जोशी की झलक मिलेगी...

यह भी पढ़ें: IPL का आतंक- रिलीज़ होंगी बस इतनी फ़िल्में, इन तारीख़ों पर सूना रहेगा बॉक्स ऑफ़िस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.