Move to Jagran APP

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को सपनों में भी दिख रही हैं दयाबेन की मां, क्या होने वाली है वापसी?

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन को फैंस काफी मिस कर रहे हैं और अब शो में भी दिख रहा है कि दयाबेन को मिस किया जा रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 04:59 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 08:35 AM (IST)
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को सपनों में भी दिख रही हैं दयाबेन की मां, क्या होने वाली है वापसी?
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को सपनों में भी दिख रही हैं दयाबेन की मां, क्या होने वाली है वापसी?

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने घर घर में जगह बना रखी है। हर कोई सीरियल के किरदार से कनेक्ट करता है और उनके कॉमेडी के तरीके लोगों को काफी पसंद आते हैं। हालांकि, कुछ दिनों से लोगों को जेठालाल की पत्नी दयाबेन के किरदार को काफी मिस कर रहे हैं। दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी लंबे समय से शो से दूर हैं और अभी तक उनकी शो में वापसी है। उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर देखा गया है कि लोग चाहते हैं कि जल्द से जल्द दयाबेन की वापसी होनी चाहिए।

prime article banner

हालांकि, अब शो के लोग भी उन्हें मिस कर रहे हैं और खास बात ये है कि इसका प्रसारण भी हो रहा है। हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल दयाबेन को मिस कर रहे थे और उनके सपने में भी दयाबेन ही आ रही थीं। एपिसोड में दिखाया गया कि जेठालाल के बिस्तर पर जाने से पहले टप्पू उन्हें हल्दी दूध देता है। फिर वे रोने लगते हैं क्योंकि उन्हें दया की याद आती है और वे उसे याद करना शुरू कर देते हैं। इसके बाद बापू जी जेठालाल से कहते हैं कि वो इमोशनल ना हो और उनकी पीठ सलते हैं ताकि वह शांति से सो सके।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' ने बी ग्रेड फिल्म से शुरू किया था करियर, इन फिल्मों में आ चुकी हैं नज़र

सोने के बाद भी जेठालाल दयाबेन को याद करते हैं और उन्हें दयाबेन का ही सपना आता है। वह देखते हैं कि जैसे वह दयाबेन के साथ गरबा खेल रहे हैं। वह जोर-जोर से गाना शुरू कर देते हैं और उनकी आवाज से बापू जी और टप्पू जाग जाते हैं। वे जेठालाल के कमरे में जाते हैं और उन्हें जगा देते हैं। वे पूछते हैं कि वह अपने सपनों में गरबा क्यों कर रहा है तो जेठालाल बताते हैं कि वह दया के साथ थे।

बता दें कि बापू जी जेठालाल के कमरे से बाहर आते हैं और टप्पू से हेड फोन देने को कहते हैं ताकि वो बिना परेशान हुए सो सकें। फिर टप्पू ऐसा ही करते हैं। अगली सुबह जेठालाल उठते हैं और फिर अपनी बालकनी में सूर्य नमस्कार करते हुए दिखाई देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.