नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस तारा सुतारिया की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है पर सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार है। फिलहार तारा के पास तीन बड़ी फिल्में है जिसकी तैयारियों में वो लगीं हुई हैं। पर फिलहाल कुछ ऐसा हुआ कि बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक तारा सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार बन गईं।

तारा को जमकर किया ट्रोल

हाल ही में तारा को मुंबई में पपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान तारा ने रिप्ड जींस के साथ ब्लू कलर का ब्रालेट यानि बिकिनी टॉप पहना हुआ था। चेहरे पर मेकअप नहीं दिख रहा है। उनकी तस्वीरें पैप्स के अकाउंट पर शेयर होने के बाद लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा है, कपड़े दे दो कोई इसको। तो किसी ने उनके ड्रेस सेंस पर ही सवाल खड़े कर दिए।

फैशन सेंस पर उठे सवाल

वायरल भयानी के अकाउंट पर एक यूजर्स ने लिखा, बिकिनी टॉप को कैजुअल कपड़ों की जगह पहन रखा है, वाह क्या फैशन सेंस है। तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि, मुझे लगता है, मैम शर्ट पहनना भूल गईं। दरअसल लोगों को तारा का जींस के साथ ब्रालेट का ये कॉम्बिनेशन जमा नहीं और इसलिए यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ऐसे कमेंट करने शुरू कर दिए। किसी ने तारा को कपड़े खरीदने की सलाह दे डाली तो किसी ने उन्हें अपने आउटफिट पर काम करने को कहा। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जल्द इन फिल्मों में आएंगी नजर 

इन फिल्मों में नजर आएंगी तारा वर्क फ्रंट पर बात करें तो सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' में तारा लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। इसके सितंबर तक रिलीज होने की चर्चा है। वहीं वह टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' में भी नजर आएंगी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। तारा एक विलन रिटर्न्स की शूटिंग भी कर रही हैं।

Edited By: Ruchi Vajpayee