मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Tara Sutaria Childhood Picture: बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री तारा सुतारिया को उनके फैंस पहचान नहीं पा रहे हैं। कई फैंस ने उन्‍हें पारले गर्ल समझ लिया तो कुछ ने उन्‍हें तैमूर जैसा बता दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर तारा के बचपन की तस्‍वीर को देखकर फैंस तरह तरह के रिएक्‍शंस दे रहे हैं।

दिग्‍गज फिल्‍म निर्माता करण जौहर की स्‍टूडेंड आफ द इयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा सुतारिया अकसर ही चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली तारा ने हाल ही में एक पोस्‍ट शेयर कर दी है, जिसे देखकर उनके फैंस तरह तरह से कांप्‍लीमेंट दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर आते ही यह पोस्‍ट वायरल हो गई है।

तारा सुतारिया ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपने बचपन की तस्‍वीर शेयर की है। इस पोस्‍ट के शेयर होते ही फैंस ने तारीफ करना शुरू कर दिया। पोस्‍ट को 2 लाख से ज्‍यादा फैंस ने लाइक किया है। जबकि बड़ी संख्‍या में फैंस उन्‍हें क्‍यूट और खूबसूरत बता रहे हैं। एक फैन ने पोस्‍ट पर रिप्‍लाई देते हुए लिखा कि यह तो पारले जी वाली लड़की है। इसी तरह एक फैन ने लिखा कि वह करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान जैसी दिख रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Cub/Pup

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

बता दें कि तारा सुतारिया मरजावां फिल्‍म की शूटिंग के बाद उसके पैचअप और प्रमोशन की तैयारियों में बिजी चल रही हैं। इस फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रितेश देशमुख प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में नवंबर में पर्दे पर दिखाई देगी। इसके अलावा तारा के पास आरएक्‍स 100 फिल्‍म भी है। वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ भी एक फिल्‍म में नजर आएंगी। इन दोनों फिल्‍मों की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sizzle, sparkle and shine💫✨with @hazoorilallegacy #TaraSutariaForHazoorilalLegacy #HazoorilalLegacyxTaraSutaria

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप