नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया इन दिनों अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। इनके ये बॉयफ्रेंड कोई और नही बल्कि करीना कपूर के कजिन भाई हैं।

2017 में आई यशराज प्रोडक्शन की फिल्म 'कैदी बैंड' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले आदर जैन इन दिनों लगातार एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं, जिससे इनकी डेटिंग की खबरे हर जगह देखने को मिल रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Taimur’s Day Out

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain) on

यह भी पढ़ें : Nach Baliye 9: Urvashi Dholakia और एक्स बॉयफ्रेंड Anuj Sachdeva जल्द होंगे शो बाहर, जानिए वजह

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में बताय़ा गया है कि दोनों अपने एक कॉमन दोस्त की पार्टी में मिले थे जहां तारा ने पहले आदर की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया था, जिसके बाद दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता बन गया है। आपको बता दें कि तारा काफी फ्रेंडली नेचर की हैं, वहीं आदर थोडे रिजर्व नेचर के हैं, इसके बावजूद दोनों के ख्याल एकदूसरे से काफी मिलते हैं। इन रुमर्ड कपल को डिनर से ज्यादा पार्टीज में साथ देखा गया है।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

In between shots📸🦋( those are the hands of a glorious certain @mehakoberoi behind me🤦‍♀️🖤)

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

एक्ट्रेस तारा का नाम इससे पहले भी की एक्टर्स के साथ जोड़ा जा चुका है। आपको बता दें कि फैमस चैट शो 'कॉफी विथ करण' में टाइगर श्रॉफ, तारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम से टीज़ कर रहे थे, जिसके बाद तारा ने बताया कि वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कॉफी पीने जाना पसंद करेंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🐅Cubs

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

तारा सुतारिया ने डिजनी के शो 'स्वीट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था जिसके बाद करण जौहर ने उन्हे अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में कास्ट किया था। जल्द ही तारा फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आने वाली हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस