Move to Jagran APP

चाहे जो हो जाये, साउथ सिनेमा करना नहीं छोडूंगी : तापसी पन्नू

जल्द ही तापसी की फिल्म मुल्क रिलीज होगी और फिर अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां भी जल्द ही रिलीज होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 10:09 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jul 2018 02:30 PM (IST)
चाहे जो हो जाये, साउथ सिनेमा करना नहीं छोडूंगी : तापसी पन्नू
चाहे जो हो जाये, साउथ सिनेमा करना नहीं छोडूंगी : तापसी पन्नू

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तापसी पन्नू ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान स्पष्ट कहा है कि बॉलीवुड में अब वह स्थापित हो चुकी हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह साउथ की फिल्में करनी बंद कर देंगी। तापसी ने इसकी बड़ी वजह यह बतायी है कि साउथ सिनेमा की वजह से उन्हें बड़ी कामयाबी दी है। 

loksabha election banner

तापसी कहती हैं कि लोगों को यह गलतफहमी हुई थी और लोगों ने काफी कयास लगाने भी शुरू कर दिये थे कि मैं अब हिंदी फिल्में लगातार कर रही हूं तो साउथ की फिल्में नहीं करूंगी। तो मैं उन सबसे कहना चाहती हूं कि चाहे जो हो जाये, साल में एक या दो फिल्में तो मैं साउथ की करूंगी ही। मेरी साउथ से हर साल एक या दो फिल्में आती ही हैं। मेरी गाजी और आनंद ब्रह्मा भी आयी थी और दोनों हिट रही। मैं अपनी अगली साउथ की फिल्म मनमर्जियां रिलीज होने के बाद शूट भी करूंगी। मेरा ख्याल है कि मैंने वही से शुरू किया था। वहां का स्टारडम है। वहां के लोगों ने और मार्केट दोनों ने आपको स्वीकार लिया है तो यह बेवकूफी होगी कि मैं वहां काम करना छोड़ दूं। खासतौर से तब जब मैं अपने तरीके का काम कर सकती हूं और अपनी चूज की हुई फिल्मों में काम कर सकती हूं। मेरी वहां की फिल्में कामयाब हो रही हैं। मैं वहां पर भी अच्छी फीस के साथ काम कर रही हूं। कंटेंट सिनेमा के साथ काम कर रही हूं। मैं अब वहां रिप्लेसबेल नहीं हूं। लोग कह रहे हैं कि आप करोगे तो मैं करूंगी, तो वो करेंगे। वरना वो यह फिल्म नहीं करेंगे। तो मेरे लिए एक उपलब्धि है ये। मेरे करियर में अब यह लक्ष्य था जो पूरा हो गया। साथ ही जब दर्शक थियेटर में जायें तो उन्हें दुख न हो कि तापसी की फिल्म देखने आये हैं और 200 रुपये खर्च हो गये। मैं ऐसा काम करना चाहती हूं कि लोगों को उनके वो 200 रुपये बसूल हो जाये। बता दें कि तापसी की फिल्म सूरमा रिलीज हो चुकी है। जल्द ही उनकी फिल्म मुल्क रिलीज होगी और फिर अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां भी जल्द ही रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Box Office : सूरमा की अच्छी शुरुआत, पहले दिन मिले इतने करोड़

यह भी पढ़ें: कटरीना ने बनाया जन्मदिन का 'अज्ञात' प्लान, 10 साल पहले का बर्थडे याद है आपको


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.