Move to Jagran APP

Star बनने से पहले अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं तापसी

तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर फिल्म दिल जंगली 16 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 26 Jan 2018 05:20 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2018 10:19 PM (IST)
Star बनने से पहले अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं तापसी
Star बनने से पहले अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं तापसी

राहुल सोनी, मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में अभी तक अलग-अलग किरदारों को निभाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू का मानना है कि अगर आपके अंदर दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने की ताकत है तो आप स्टार हैं और स्टार बनने के लिए सबसे पहले अच्छा एक्टर बनना जरूरी है।

loksabha election banner

तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म दिल जंगली को लेकर जागरण डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि, वो स्टार से पहले एक्टर बनना चाहती हैं चूंकि, एक्टर को हमेशा सालों तक उसके किरदार के लिए याद रखा जाता है। तापसी कहती हैं, ''मैं कभी नहीं चाहती कि एेसा दिन आए जब मेरी चार फिल्मों को पोस्टर लगाए जाएं तो दर्शक यह सोचते रह जाएं कि इसमें मेरा कौनसा किरदार था। एक्टर का काम होता है अपने आपको रिइनवेंट करना। हर किरदार को अलग दिखाना और अलग तरह से पेश करना एक्टर का मुख्य काम है। अगर हम हर बार वही हाव भाव से दर्शक के सामने पहुंच जाएंगे जो हम पहले कर चुके हैं तो इसे एक्टिंग नहीं कहेंगे। अगर आप सक्सेसपुल हैं तो आप सिर्फ स्टार कहलाए जाएंगे। यह बात सही है कि स्टार बनना सबका मकसद होता है। लेकिन स्टार बनने के लिए आपके अंदर वो पॉवर होना चाहिए जिससे आप दर्शकों को सिनेमाघर तक फिल्में देखने के लिए बुला सको। और एेसा अच्छी एक्टिंग स्किल से हो सकता है जिसके बाद ही आप एक स्टार बनते हो। इसलिए मैं स्टार से पहले अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हूं और इस पर लगातार काम कर रही हूं।

आपको बता दें कि, तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर फिल्म दिल जंगली 16 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन आलिया सेन ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.