अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तापसी पन्नू प्रीमियर बैडमिंटन लीग में पुणे टीम की ओनर हैं. तापसी ने हाल ही में इस व्यवसाय में कदम रखा है. जागरण डॉट कॉम ने जब उनसे जानना चाहा कि उन्होंने व्यवसाय के लिए कोई फिल्मी व्यवसाय का रास्ता क्यों नहीं चुना.

तापसी दो टूक कहती हैं कि वह हरदम सिनेमा सिनेमा नहीं कर सकती हैं. वह इसे दुनिया नहीं मानती हैं. यह सोच समझ कर लिया गया निर्णय था कि फिल्मों में कोई व्यवसाय नहीं करना है. चूंकि मुझे एक्टिंग पर पूरी तरह से फोकस करना था. अगर बाकी चीजों में एंट्री लूंगी तो इस पर फोकस करना मुश्किल हो जायेगा. इसलिए पूरी तरह से ऐसा निर्णय लिया. तापसी कहती हैं कि यह उनका पहला बिजनेस प्रोेजेक्ट नहीं है. इससे पहले उन्होंने वेडिंग प्लानर कंपनी भी खोली थी और उस काम में भी उन्हें संतुष्टि मिली थी.

तापसी कहती हैं कि बैडमिंटन लीग के साथ वह बेहद खुश हैं. उन्होंने अपनी टीम के साथ सारे मैच में हिस्सा लिया. उनके साथ वक्त बिताया. उनके लिए चीयर्स किया. वह कहती हैं कि मुझे लगता है कि स्पोर्ट्स से अधिक पर्सनैलिटी डेवलपमेंट कहीं भी नहीं होती है. सिर्फ फिटनेस ही नहीं, बॉडी थ्रिल मिलती है. तापसी कहती हैं कि मुझे इस दुनिया में मजा आता है. लाइव मैच देखने में और खुशी हुई. तापसी कहती हैं कि मेरे लिए फैन मोमेंट होता है कि वह हमारे लिये खेल रहे होते हैं. तापसी कहती हैं कि उनकी टीम में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट भी हैं. तो इस टीम को पूरा बनाना और उनका लीडर बनना मुझे खुशी देता है.

बता दें कि तापसी की आने वाली फिल्मों में मिशन मंगल और सांढ़ की आंख शामिल हैं. 8 मार्च को उनकी फिल्म बदला रिलीज हुई है। 

यह भी पढ़ें: Box Office पर शुरू हुआ अमिताभ बच्चन का ‘बदला’, इतने करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस