Move to Jagran APP

फिल्म मुल्क को तापसी पन्नू ने बताया पैशन ड्रिवन प्रोजेक्ट, पूरी हो गई है शूटिंग

तापसी ने फिल्म मुल्क को लेकर ट्विट भी किया है कि कुछ फिल्में दिल से और ज्यादा दिल से या फिर सिर्फ दिल से ही बनाई जाती हैं और यह फिल्म उनमें से एक है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 10 Nov 2017 12:47 PM (IST)Updated: Fri, 10 Nov 2017 08:35 PM (IST)
फिल्म मुल्क को तापसी पन्नू ने बताया पैशन ड्रिवन प्रोजेक्ट, पूरी हो गई है शूटिंग
फिल्म मुल्क को तापसी पन्नू ने बताया पैशन ड्रिवन प्रोजेक्ट, पूरी हो गई है शूटिंग

मुंबई। अनुभव सिन्हा की सोशल थ्रिलर फिल्म ''मुल्क'' में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर नई ख़बर यह आ रही है कि एक्ट्रेस तापसी ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वो इससे काफ़ी संतुष्ट हैं। 

loksabha election banner

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अभी तक अलग तरह के किरदार निभाती आई हैं। हर किरदार को बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने में वे कामयाब भी रही हैं। तापसी की आने वाली फिल्म मुल्क है जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। आईएएनएस की ख़बर के मुताबिक तापसी ने इस फिल्म के बारे में कहा कि यह एक पैशन ड्रिवन प्रोजेक्ट है जिसमें रिएलिटी है। इस फिल्म में हम सबने दिल से काम किया है चूंकि इस फिल्म का टॉपिक अलग है। हम सबके लिए यह एक पैशन ड्रिवन प्रोजेक्ट रहा है। पूरी एनर्जी के साथ सबने काम किया और समय पर फिल्म को रिकॉर्ड टाइम में पूरा कर पाए हैं। आपको बता दें कि, फिल्म मुल्क एक सोशल थ्रिलर है जो आम लोगों के संघर्ष की कहानी पर आधारित है। एक खास बात और यह है कि इस फिल्म में ऋषि कपूर का अलग लुक सबके सामने आया है। ऋषि कपूर ने हाल ही में फिल्म को लेकर ट्विट भी किया था कि मुल्क को पूरा करने में महज 27/28 दिन लगे जो कि अभी तक की सबसे तेजी से बनने वाली फिल्म मैंने की है। मेकअप के लिए तीन घंटे लगते थे जिसका कोई पछतावा नहीं है।  

यह भी पढ़ें: 31 मिलियन के बाद 41 मिलियन पर ही रूकेंगे अमिताभ बच्चन

तापसी ने फिल्म मुल्क को लेकर ट्विट भी किया है कि कुछ फिल्में दिल से और ज्यादा दिल से या फिर सिर्फ दिल से ही बनाई जाती हैं और यह फिल्म उनमें से एक है। बताते चलें कि, इस साल तापसी को हमने फिल्म जुड़वा 2 में अलग अंदाज़ में देखा था जिसमें वरूण धवन और जैकलीन फर्नांडीस अहम भूमिका में थे। 2017 में तापसी की नाम शबाना, द गाज़ी अटैक और रनिंग शादी भी रिलीज़ हुई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.