राहुल सोनी, मुंबई। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग स्किल के दमपर जगह बनाने वाली और सफलता का मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू की नई फिल्म अगने महीने रिलीज़ हो रही है। 

तापसी का मानना है कि, किसी भी फिल्म में हीरो के जेंडर को लेकर सवाल नहीं किया जाना चाहिए। तापसी पन्नू ने जागरण डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि, ''फिल्म में हीरो का जेंडर भूल जाना चाहिए। जरूरी नहीं है कि हीरो हमेशा लड़का ही हो। इसलिए हीरो का जेंडर कभी नहीं पूछा जाना चाहिए। यह सवाल पूछना बंद कर देना चाहिए कि हीरो कौन है, चूंकि यह शब्द सिर्फ आदमी के लिए बनकर न रह जाए। कई बार हीरोइन से पूछा जाता है कि आपको अपोजिट कौन है। यह सवाल भी नहीं पूछना चाहिए क्योंकि हीरो खुद एक्ट्रेस भी हो सकती है। मेरा मानना है कि हीरो शब्द है वो जेंडर स्पेसिफिक न हो।'' तापसी ने आगे कहा कि, अभी तक उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं। फिलहाल वो एक ग्रे कैरेक्टर करने जा रही हैं।

तापसी पन्नू की फिल्म दिल जंगली 16 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इसमें उनके साथ साकिब सलीम भी अहम भूमिका में हैं। यह कहानी एक टीचर और स्टूडेंट की लव स्टोरी है जिसमें कॉमेडी भी भरपूर है। बता दें कि, पिछले साल तापसी की फिल्म नाम शबाना और जुड़वा 2 रिलीज़ हुई थीं। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स अॉफिस पर अच्छी कमाई की थी। तापसी की आने वाली फिल्मों में सूरमा, मुल्क और मनमर्जियां फिल्मों के नाम शुमार हैं। मुल्का में तापसी ऋषि कपूर के साथ नज़र आएंगी। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस