मुंबई। फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी रिलीज हुई फिल्म बदला को लेकर पत्रकारों से विशेष बातचीत की। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों को बताया कि उनका मानना है कि जिन लोगों का रिश्ता उलझ कर रह जाए अथवा उसमें कड़वाहट हो, ऐसे लोगों को तलाक ले लेना चाहिए।

इस बारे में बताते हुए तापसी पन्नू कहती हैं, 'मैं तलाक को लेकर जो कानूनी बदलाव है उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं रखती। मुझे लगता है कि आप अगर किसी व्यक्ति के साथ खुश नहीं हो तो आपको तलाक ले लेना चाहिए। किसी के साथ नहीं जम रही तो कोई बात नहीं अपनी जिंदगी क्यों खराब करना। नहीं जम रही तो कोई बात नहीं, जान थोड़ी ही जा रही है। यह कोई जीवन का अंत थोड़ी है।'

गौरतलब है कि फिल्म बदला में तापसी पन्नू एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई हैं। तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन के साथ यह दूसरी फिल्म की है। इसके पहले वह अमिताभ बच्चन के साथ पिंक में दिखाई दी थी। वही अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म मनमर्जियां में पिछले साल काम कर चुकी हैं। तापसी पन्नू की फिल्म बदला को दर्शक पसंद कर रहे हैं। फिल्म बदला को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है l बदला की ये कहानी एक लड़की की है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ तीन महीने से रह रही थी लेकिन एक दिन वो गायब हो जाता है l फिर किसी को पता चल जाता है और वो ब्लैकमेल करने लगता है l एक दिन उसका मर्डर हो जाता है और लड़की पर मर्डर का केस चलता है l अमिताभ बच्चन वकील बन कर उनका केस लड़ते हैं लेकिन जासूसी करते हुए l ये बदला असल में कैसा बदला होगा ये कहानी के अंत में ही पता चलेगा l  आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिलहाल तापसी मिशन मंगल और सांढ की आंख का हिस्सा हैं।

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस