नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ महीनों पहले, मिस इंडिया रह चुकीं तनुश्री दत्ता ने METOO कैंपेन के चलते अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे, जो लंबे समय तक चर्चा का विषय भी रहा था। तनुश्री के बाद कई और एक्ट्रेस या फिल्म कलाकार सामने आए, जिन्होंने कई फिल्मी सेलेब्रिटीज पर आरोप भी लगाए। इन स्टार्स में साजिद खान, आलोक नाथ, सुभाष कपूर, कैलाश खेर, अनु मलिक, विकास बहल के नाम शामिल रहे। अब कई दिनों बाद तनुश्री की बहन इशिता दत्ता सामने आई हैं, जिन्होंने कहा है कि तनुश्री के बाद कई महिलाएं मेरे पास आईं और उन्होंने अपनी कहानी बताई।

करण कपाडिया, सनी देओल के साथ फिल्म 'ब्लैंक' में नजर आईं इशिता दत्ता ने METOO कैंपेन को लेकर एक वेबसाइट को बताया, 'उस वक्त कई ऐसे चीजें हुईं, जो मुझे छू गईं। कई आम महिलाओं ने मुझसे अपनी कहानियां साझा कीं और उनमें मेरी बहन की वजह से बोलने का साहस आया था। मुझे याद है एक इवेंट में एक पत्रकार ने अपने मुश्किलों भरे अनुभव मेरे साथ शेयर किए थे और वो अपने आप को रोने से रोक नहीं सकी। वो महिला मेरे साथ दो घंटे तक बैठी रही। चीजें आसानी से नहीं बदलती हैं, इसमें वक्त लगता है। यह कैंपेन शुरू हुआ है और यह कहीं ना कहीं जाएगा।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🔥🔥🔥 Wearing @seirrathakurlabel and @amrapalijewels for movie promotions! Styled by @sakshi312

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

बता दें कि इससे पहले तनुश्री दत्ता ने METOO कैंपेन में आरोपी रहे आलोक नाथ के साथ काम कर रहे अजय देवगन को भी ओपन लेटर लिखा था। हालांकि अजय देवगन ने कहा था कि वो METOO कैंपेन को लेकर संवेदनशील हैं। बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में मीटू के आरोपों में फंसे अभिनेता आलोक नाथ दिखाई दिए, इसे लेकर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता भड़क गई थीं। उस वक्त तनुश्री दत्ता ने 'दे दे प्यार दे' के मेकर्स पर भी जमकर हमला बोला था।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Wearing @roorabyritam @vblitzcommunications and @newlook shoes for an event last night in Delhi! Styled by @sakshi312

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप