नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता, मीटू कैंपेन के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाने को लेकर काफी खबरों में रहीं। अभी भी इस मामले को लेकर तनुश्री अक्सर खबरों में आ जाती हैं। हालांकि, इन दिनों एक्ट्रेस किसी और वजह से खबरों में हैं और इस बार सुर्खियां बटोरने की वजह है बॉडी ट्रांसफोर्मेशन। जी हां, बॉलीवुड में सबसे पहले मीटू कैंपेन की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अब फिटनेस पर खास ध्यान दे रही हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपना 15 किलो तक वजन कम कर लिया है।

एक्ट्रेस अपने नए लुक में और भी ज्यादा ग्लैमरस और खुबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने किस वजह से बॉडी ट्रांसफोर्मेशन करने के बारे में सोचा। टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे लगता है पिछले कुछ सालों में, जब मैं एक बड़े बॉडी फ्रेम के साथ रह रही थी, मुझे लगता है कि बहुत सारे लोगों ने मुझे शर्मिंदा करने के लिए इसे एक बहाने के रूप में लिया। कई बार लोग इस तरह से कहते हैं कि आपको दुख होता है।'

View this post on Instagram

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

View this post on Instagram

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

उन्होंने आगे कहा, 'आप कह सकते हैं उन्हें इससे कोई मतलब नहीं है। वो कई बार आपको नीचा दिखाने के लिए कहते हैं, जिससे बुरा लगता है। ऐसे में, मैं इस तरह इमोशनल रोलर कोस्टर से गुजर रही थी।' वहीं, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है और इस फोटो में पता चल रहा है कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर कितना काम किया है। उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है। एक्ट्रेस ने अपने वर्कआउट के वीडियो भी शेयर किए हैं, जो बताते हैं कि एक्ट्रेस फिटनेस को लेकर कितनी मेहनत कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

साथ ही उन्होंने इस ट्रांसफोर्मेशन के लिए अपने डाइट प्लान के साथ अपने वर्कआउट रुटीन को श्रेय दिया है। एक्ट्रेस बॉलीवुड जगत में अपने बेबाक बोल की वजह से खबरों में रहती हैं और इस वजह से भी उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं।  

Edited By: Mohit Pareek