मुंबई। कंगना रनौत और आर. माधवन ने मंगलवार को अपनी फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का ट्रेलर लॉन्च किया। ये फिल्म 2011 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' की सीक्वल है।

बड़ा मजेदार है 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च का निमंत्रण

ट्रेलर काफी प्रोमिसिंग लग रहा है। कंगना फिल्म में डबल रोल में हैं और सीक्वल में पिछली सीरीज के लगभग सभी किरदार हैं। कंगना का एक किरदार हरियाणा से है और एक्ट्रेस ने शानदार हरियाणवी बोली है। ट्रेलर में उनके डायलॉग सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि तनु और मनु शादी के बाद खुश नहीं हैं और मनु को दूसरी कंगना से प्यार हो जाता है। मनु एक बार फिर शादी करने जा रहा है। अब इस कहानी में क्या-क्या ट्विस्ट आते हैं और क्या वो दोबारा शादी कर पाता है, इसके बारे में तो आपको 22 मई यानि फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चल सकेगा।

ट्रेलर लॉन्च पर माधवन ने कहा, 'हमने पहली फिल्म 6 साल पहले शूट की थी और इस फिल्म की कहानी वहां से शुरू होती है, जहां हमने आखिरी बार इसे छोड़ा था। तो असल में ये उसका सीक्वल है। ये एक लव स्टोरी है।'

बीवी, बेटे के साथ पार्टी करने गोवा चले शाहरुख

कंगना ने कहा कि जब फिल्म के निर्देशक आनंद एल. राय उनके पास पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आए थे और उन्हें एक ऐसी लड़की का किरदार ऑफर किया था जो बहुत ड्रिंक और फ्लर्ट करती है तो उन्हें लगा था कि हिन्दी फिल्मों में ऐसी लड़कियों को वैंप समझा जाता है लेकिन तनु ने इस विचारधारा को बदला है। एक्ट्रेस ने कहा, 'ये फिल्मों में ट्रेंड बन गया है। तनु अब फिल्मों में पसंदीदा हीरोइन बन गई है।'

ऋषि कपूर ने महिला पत्रकार को बोला इडियट, मचा बवाल

Posted By: Monika Sharma