नई दिल्ली, जेएनएन। तानाजी 'द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। सैफ अली खान विलेन की भूमिका में हैं। तानाजी का ट्रेलर देखने के बाद फैंस सैफ की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तानाजी का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ ही देर में ट्विटर पर नेशनल और इंटरनेशनल ट्रेंडिंग में (#TanhajiTrailer, #TanhajiTheUnsungWarrior) टॉप पर पहुंच गया। साथ ही हैशटैग सैफ अली खान (#SaifAliKhan) भी टॉप-5 ट्रेंड में था। सैफ अली खान इस ट्रेलर में जितनी बार नजर आते हैं, उतनी बार स्क्रीन पर आते हैं छा जाते हैं। उदय भान के रोल में सैफ का एक्सप्रेशन रौंगटे खड़े करता है।

अजय और सैफ का डेडली कम्बो

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि सैफ ट्रेलर में शैतान लग रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, ट्रेलर में अजय देवगन और सैफ दोनों किलर रोल में नजर आ रहे हैं। लोगों ने सैफ के अभिनय, उनके लुक और अंदाज की जमकर तारीफ की है। कई फैंस अजय देवगन और सैफ अली खान को डेडली कम्बो बता रहे हैं। विशाल भारद्वाज निर्देशित 'ओंकारा' के 13 साल बाद अजय देवगन और सैफ अली खां 'तानाजी: अनसंग वॉरियर' में एक साथ दिखेंगे। अजय और सैफ कच्चे धागे में भी साथ काम कर चुके हैं। 

मराठाओं की शौर्यगाथा

फिल्म का ट्रेलर मराठाओं की शौर्यगाथा से भरा हुआ है। ट्रेलर से लग रहा है कि तानाजी में युद्ध के कई सीन होंगे। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार मालसुरे तानाजी पर आधारित है। यह भूमिका अजय देवगन ने निभाई है। वहीं काजोल सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी,2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट किया है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस