नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में एक इतिहास के किरदार को निभाते नज़र आ रहे हैं। आज जब फिल्म रिलीज़ हो चुकी है, तो ऐसे में सबसे फैमस स्टारकिड तैमूर अली खान का रिएक्शन सामने आया है। 

तैमूर अली खान के फैनपेज द्वारा हाल ही में एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें सैफ अली खान अपने किरदार के बारे में चर्चा करते नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान उदय भान के दमदार किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में इस नेगेटिव किरदार को निभाने के लिए सैफ अली खान ने लंबे बाल और दाड़ी  रखी है, जिससे वो और इंटेंस नज़र आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Taimur calls his father ‘Sardar ji' after seeing him in Udaybhan Singh's look from TANHAJI 🎥- @houseofpataudi #saifalikhan #Taimuralikhan

A post shared by Taimur Ali Khan❤️Urmi (@taimuralikhanworld) on

सैफ अली खान ने वायरल हो रही वीडियो में बताया है कि जब तैमूर ने उनका उदय भान वाला किरदार देखा, तो वो उन्हें सरदार जी, सरदार जी कहकर बुलाने लगे थे। खैर अपने हैंडसम पिता को अचानक ही एक विलेन के किरदार में देखकर नन्हें तैमूर को जोरदार झटका तो ज़रूर लगा होगा। ऐसे में उनका अपने पिता को सरदार जी बुलाना भी उनकी क्यूटनेट का ही नमूना है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Udaybhan Ke Darbar Mein Ghalati Ki Maafi Nahi Sirf Sazah Milti Hai… #TanhajiTheUnsungWarrior, in cinemas 10th January 2020. #TanhajiTrailerOnNov19 @ajaydevgn @kajol #SaifAliKhan @omraut @bhushankumar #AjayDevgnFFilms @tseries.official @tseriesfilms

A post shared by TANHAJI - THE UNSUNG WARRIOR (@tanhajifilm) on

यह भी पढ़ें: एयरलाईन पर जोरदार भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं- एक महीने में दूसरी बार बैग गुमा दिया

आपको बता दें कि फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर आज सिनेमाघरों में आ चुकी है। इस फिल्म से ओम राउत अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म 17वी सदी के एक वीर योद्धा तानाजी की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी की, काजोल अजय की पत्नी सावित्री बाई की और सैफ अली खान उदय भान के किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में इनके अलावा शरद केलकर और नेहा शर्मा भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।

इस फिल्म को मेघना गुलज़ार की फिल्म छपाक के साथ रिलीज़ किया गया है। छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेस्सी मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। देखना होगा कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस में किस फिल्म की कमाई ज्यादा होती है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस