Move to Jagran APP

अजय नहीं होते तो क्या शाह रुख़ से शादी करतीं काजोल? फैन के सवाल पर काजोल का दिलचस्प जवाब

Kajol Marriage With Shah Rukh Khan इंस्टाग्राम पर सेशन में फैंस ने काजोल के करियर और निजी ज़िंदगी से जुड़े और भी दिलचस्प सवाल पूछे थे जिनके उन्होंने बिंदास जवाब दिये।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 01:09 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 07:41 PM (IST)
अजय नहीं होते तो क्या शाह रुख़ से शादी करतीं काजोल? फैन के सवाल पर काजोल का दिलचस्प जवाब
अजय नहीं होते तो क्या शाह रुख़ से शादी करतीं काजोल? फैन के सवाल पर काजोल का दिलचस्प जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। काजोल और शाह रुख़ ख़ान की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली जोड़ियों में शामिल है। दोनों ने कई बेहतरीन फ़िल्मों में काम किया है। वहीं, रियल लाइफ़ में भी इनकी दोस्ती काफ़ी पुरानी है। अगर काजोल को अजय देवगन नहीं मिलते तो क्या वो शाह रुख़ ख़ान से शादी करतीं? यह अटपटा सवाल काजोल से उनके एक फैन ने पूछा, जिसका उन्होंने जवाब भी दिया। 

loksabha election banner

दरअसल, काजोल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सत्र रखा, जिसमें उन्होंने वादा किया कि हर एक सवाल का जवाब देंगी। जब एक फैन ने जब पूछा- Would you marry srk if you didn't meet ajay? यानि अगर आप अजय से नहीं मिलतीं तो क्या एसआरके से शादी करतीं। ब्रेकेट में इस फैन ने यह भी याद दिलाया कि काजोल ने कहा है कि वो हर सवाल का जवाब देंगी। काजोल ने भी अपने वादे के अनुसार जबाव दिया- क्या पुरुष को प्रपोज नहीं करना चाहिए?

इस सेशन में फैंस ने काजोल के करियर और निजी ज़िंदगी से जुड़े और भी दिलचस्प सवाल पूछे थे, जिनके उन्होंने बिंदास जवाब दिये। फैन ने पूछा कि शाह रुख़ के साथ अब कब काम करेंगी तो काजोल ने कहा- शाह रुख़ से पूछो। बता दें कि शाह रुख़ ख़ान और काजोल ने पहली बार बाज़ीगर में काम किया था, जिसमें शाह रुख़ ने एंटी हीरो का रोल निभाया था। दोनों ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी कालजयी फ़िल्म में काम किया। शाह रुख़ और काजोल की आख़िरी फ़िल्म दिलवाले है, जिसे रोहित शेट्टी ने डारेक्ट किया था।

काजोल से एक फैन ने यह भी पूछा कि उनका पहला क्रश कौन था? इस पर काजोल ने कहा कि मैंने अपने पहले क्रश से शादी कर ली।

इसी सेशन में काजोल ने अजय की फेवरिट फ़िल्म ज़ख़्म बताई। काजोल अब अजय के साथ तानाजी- द अनसंग वॉरियर में नज़र आएंगी। इस फ़िल्म में उन्होंने तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का रोल निभाया है। फैन ने पूछा कि सावित्रीबाई और उनमें क्या कॉमन है? इसके जवाब में काजोल ने बताया कि दोनों को साड़ियां पसंद हैं।

इसके अलावा काजोल त्रिभंगा शीर्षक से बन रही नेटफ्लिक्स ओरिजिनल में दिखायी देंगी, जिसे अजय देवगन ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। (Photo- Mid Day and Instagram/Kajol)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.