Move to Jagran APP

तमिल एक्ट्रेस जयश्री ने की सुसाइड करने की कोशिश, पति के अफेयर से परेशान होकर लिया स्लीपिंग पिल्स का ओवरडोज़

तमिल एक्ट्रेस जयश्री ने बीती रात सुसाइड करने की कोशिश की है। एक्ट्रेस के इस कदम के पीछे उनके डिप्रेशन को वजह बताया जा रहा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 12:33 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 12:33 PM (IST)
तमिल एक्ट्रेस जयश्री ने की सुसाइड करने की कोशिश, पति के अफेयर से परेशान होकर लिया स्लीपिंग पिल्स का ओवरडोज़
तमिल एक्ट्रेस जयश्री ने की सुसाइड करने की कोशिश, पति के अफेयर से परेशान होकर लिया स्लीपिंग पिल्स का ओवरडोज़

नई दिल्ली, जेएनएन। तमिल की सेंसेशनल एक्ट्रेस जयश्री के सुसाइड करने की कोशिश से फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। जयश्री ने कल रात स्लीपिंग पिल्स का ओवरडोज़ लेकर सुसाइड करने की कोशिश की है। सुसाइड की कोशिश के पहले उनके द्वारा एक ऑडियो क्लिप बनाई गई थी, जो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रही है।

loksabha election banner

तमिल की एक्ट्रेस जयश्री ने बीती रात सुसाइड करने की कोशिश की थी। सुसाइड की कोशिश के बाद उन्होंने अपने दोस्त को कॉल लगाया था, जिससे इस बात का खुलासा हो सका। कॉल करते ही उनके दोस्त जयश्री के घर पहुंचे और उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। फिलहाल हॉस्पिल में एडमिट जयश्री की कंडीशन क्रिटिकल है।

एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर इस वक़्त काफी ट्रेंडिंग है। माना जा रहा है की ये ऑडियो क्लिप एक्ट्रेस जयश्री की ही है। उस ऑडियो क्लिप में जयश्री ने अपने दोस्तों के नाम एक 'गुडबाय मैसेज' बोला है। ट्रेंडिंग ऑडियो क्लिप को सुनकर ये साफ़ होता है कि जयश्री काफी डिप्रेस्ड और लाचार महसूस कर रही थीं। उन्होंने ऐसी परिस्थितियों में साथ न छोड़ने के लिए अपने फ्रेंड्स का शुक्रिया भी अदा किया है।

 

View this post on Instagram

On Isvar's wife Jayashree's Birthday, he feels to be blinded by her immense love... . . Follow @timesofindiatv . . @isvar_insta_official @jayashreeisvar . . #Isvar #Jayashree #Actor #tvtimes #toitv #TVcelebs #Birthday #Loveqoutes #Couplegoals #Couple

A post shared by Times of India - TV Times (@timesofindiatv) on

आपको बता दें की जयश्री काफी समय से पति ईश्वर पर दिए गए अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में थी। उन्होंने  कई इंटरव्यूज में अपने पति ईश्वर और एक्ट्रेस महालक्ष्मी के बीच अफेयर होने का आरोप लगाया। बेटी के साथ ज़ोर ज़बरदस्ती करने और उसपर ज़्यादती करने का आरोप लगाकर जयश्री ने पति ईश्वर के खिलाफ कंप्लेंट फाइल की थी। इस मामले पर ईश्वर को गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि ईश्वर बेल पर बाहर आ गये थे। इसके अलावा गंभीर आरोप लगाते हुए जयश्री ने ये भी कहा की ईश्वर उनकी बेटी यौन शोषण करते थे और शराब के नशे में उनसे मारपीट करते थे।

जयश्री का कहना है कि  ईश्वर ने उनसे लाखों रुपये ले रखे हैं जिनको वापस करने से वो मना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पति ईश्वर लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहते हैं कि जयश्री उनसे पैसे ऐठना चाहती थीं।

अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ईश्वर के बेल पर बाहर आने, अपमानित किए जाने और  एक्ट्रेस महालक्ष्मी के बीच बढ़ती नज़दीकियों से जयश्री काफी ज़्यादा परेशान और निराश थीं

जिसके बाद उन्होंने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाने का फैसला किया। बता दें की ईश्वर और महालक्ष्मी साथ में 'देवथईयई कंदें' नाम के धारावाहिक में साथ काम कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.