नई दिल्ली, जेएनएन। तमिल अभिनेत्री रायजा विल्सन ने बीते दिनों डर्मेटोलॉजिस्ट के पास साधारण फेशियल करवाने के लिए गई थीं। लेकिन डॉक्टर की लापरवाही की वजह से रायजा का चेहरा बिगड़ गया। जिसकी जानकारी रायजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। अब रायजा ने डॉक्टर की लापरवाही के लिए उनसे हर्जाने की मांग की है। इसके बारे में भी रायजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी।

रायजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि उन्होंने उस डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही साथ डॉक्टर से एक करोड़ रुपये हर्जाने के रूप में मांगे हैं। अभिनेत्री की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका समर्थन किया है। लोगों का कहना है कि रायजा ने जो भी किया बिलकुल सही किया है। डॉक्टर ने जो किया उसके लिए उन्हें हर्जाना देना ही होगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raiza Wilson (@raizawilson)

बता दें कि बीते दिनों रायजा ने अपने चेहरे की तस्वीर शेयर कर इस बारे में बताया था रायजा ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि 'कल एक सिंपल फेश‍ियल के लिए डॉक्टर से मिली, उन्होंने मुझे एक फेश‍ियल प्रक्रिया करने को कहा जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी और अब ये नतीजा है। वो मुझसे बात करने या मुझसे मिलने से इनकार कर रही है। स्टाफ बता रहे हैं कि वो शहर से बाहर हैं।' रायजा ने जो तस्वीर शेयर की थी उस तस्वीर में उनके चेहरे पर और आंखों के नीचे काफी सूजन नजर आ रही थी। वहीं उस समय भी लोगों ने रायजा का सपोर्ट किया था।

बात करें रायजा के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने साल 2017 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने साउथ की सुपरहिट फिल्म 'VIP-2' में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में नजर आए थे और रायजा ने काजोल के किरदार में वसुंधरा परमेश्वर की पीए की भूमिका निभाई थी। बतौर मुक्य अभिनेत्री रायजा ने 'प्यार प्रेमा काधाल' मं काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने किया अल्लू अर्जन का शुक्रिया, बोले- 'आपकी हर बात कमाल है'

Edited By: Pratiksha Ranawat