Move to Jagran APP

पापा के नक्शे-कदम पर चल पड़े हैं छोटे नवाब तैमूर, सैफ अली खान ने खोले दिलचस्प राज़

सैफ अली खान जल्द ही फिल्म जवानी जानेमन में एक मस्तमौला आदमी का किरदार निभाते नज़र आएंगे। आइए देखते हैं असल जिंदगी में वो अपने किरदार से किस तरह मिलते हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 12:47 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 12:47 PM (IST)
पापा के नक्शे-कदम पर चल पड़े हैं छोटे नवाब तैमूर, सैफ अली खान ने खोले दिलचस्प राज़
पापा के नक्शे-कदम पर चल पड़े हैं छोटे नवाब तैमूर, सैफ अली खान ने खोले दिलचस्प राज़

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान तानाजी द अनसंग वॉरियर के बाद जल्द ही एक मज़ेदार फिल्म जवानी जानेमन लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान एक मस्तमौला आदमी और एक पिता के मिले-जुले  किरदार में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया है कि इनका ये किरदार असल जिंदगी से कितना मेल खाता है।

loksabha election banner

हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन के प्रमोशन के दौरान पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने अपने बच्चों से अपनी बॉन्डिंग पर कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं। इंटरव्यू के दौरान सैफ से पूछा गया कि क्या वो तैमूर अली खान और एब्राहिम को अपने साथ पब या क्लबिंग पर ले जाएंगे। इस सवाल का सैफ ने मज़ेदार जवाब देते हुए कहा, तैमूर और मैं अक्सर साथ ही ट्रेवल करते हैं, इसलिए हम अक्सर एक साथ क्लब भी जाते हैं, यहां तक कि हमें एक ही लड़की भी पसंद आ जाती है, लेकिन ऐसे में मैं उन्हें घर भिजवा देता हूं, एब्राहिम थोड़ा बड़ा है तो मैं उनके साथ ऐसा नहीं कर सकता।

 

View this post on Instagram

#jawaanijaaneman 31-1-2020

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

सैफ अली खान ने अपनी उम्र पर बात करते हुए आगे कहा, मैं पब और लड़किया एब्राहिम के लिए छोड़ने वाला हूं, और मैं अब घर में रहकर तैमूर के लिए कहानियां पढ़ूंगा, अब मैं बूढ़ा हो गया हूं, सिर्फ कूल दिखने का दिखावा करता हूं।

 

View this post on Instagram

Christmas Eve 💟

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

यह भी पढ़ें: Aalia Furniturewalla Photos: मां पूजा बेदी की तरह ही ग्लैमरस और हॉट हैं आलिया, 'जवानी जानेमन' से कर रहीं डेब्यू

आपको बता दें कि सैफ अली खान 10 जनवरी को रिलीज़ हुई फिल्म तानाज़ी द अनसंग वॉरियर में एक नेगेटिव किरदार निभाते नज़र आए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और काजोल ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

अब जल्द ही सैफ 31 जनवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म जवानी जानेमन में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला भी नज़र आएंगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म में ब्लॉकबस्टर गाने ओले ओले और जिन्हे मेरा दिल लुटिया को भी रीक्रिएट किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.