Move to Jagran APP

Taimur Ali Khan और Inaya पौधो को इस अंदाज में पिला रहे हैं पानी, वायरल हुई फोटो

कई दिनों से लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे तैमूर को कुछ ही दिनों पहले बहन इनाया ने जॉइन किया है। इन दोनों की कई फोटो अब तक वायरल हो चुकी हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 01:06 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 01:06 PM (IST)
Taimur Ali Khan और Inaya पौधो को इस अंदाज में पिला रहे हैं  पानी,  वायरल हुई फोटो
Taimur Ali Khan और Inaya पौधो को इस अंदाज में पिला रहे हैं पानी, वायरल हुई फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर और सैफ अली खान की इतनी कम उम्र होने के बावजूद सोशल मीडिया पर लोकप्रियता देख कर कोई भी हैरान हो सकता है। बिना कुछ किए इतना फैमस होने का कारण है तैमूर का क्यूट लुक और उनकी अदाएं जो हर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इन दिनों तैमूर की तस्वीरों में बहन इनाया ने चार चांद लगा दिए हैं।हाल ही में दोनों की तस्वीर सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर लोगों को दीवाना बना दिया है।

loksabha election banner

कई दिनों से लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे तैमूर को कुछ ही दिनों पहले बहन इनाया ने जॉइन किया है। इन दोनों की कई फोटो अब तक वायरल हो चुकी हैं। हाल ही में एक फोटो सामने आई है जिसमें दोनों नारंगी रंग के कपड़े पहने पौधों को पानी दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#taimuralikhan #innayakhemu ❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

तैमूर की फोटोज् ने पहले ही इंटरनेट में धमाल मचा रखा था और अब इनाया के साथ ने इनपर चार चांद लगा दिया है। इससे पहले भी इनकी कई तस्वीरों  और वीडियोज् ने सोशल मीडिया पर खूब तारीफें इकट्ठा की थीं।

यह भी पढ़ें : मालदीव से लौटते ही गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती दिखीं Malaika Arora, देखें तस्वीरें

 

 

 

 

View this post on Instagram

Animal lover #taimuralikhan with mom #kareenakapoorkhan in London. Dont know if our Prince gets along with his dogs ELvis and Leo as I have never seen a picture of them all three together 🐶🐶🐕 @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि सैफ अली खान फिलहाल नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं वही करीना भी अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग कर रही हैं। इन दोनों के इस शेड्यूल के कारण तैमूर भी कई दिनों से लंदन में ही है। कुछ ही दिनों पहले सोहा अली खान और कुणाल खेमू बेटी इनाया के साथ लंदन पहुंचे हैं। इस शूटिंग कम फैमिली वेकेशन में अकसर तैमूर और इनाया को साथ स्पॉट किया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.