Move to Jagran APP

Tahir Raj Bhasin ने शेयर किया फिल्म ‘लूप लपेटा’ में अपना फर्स्ट लुक, लिखा मजेदार कैप्शन

बॉलीवुड एक्टर ताहिर राज भसीन अपनी फिल्म ‘लूप लपेटा’ को लेकर काफी चर्चा में हैं और अक्सर अपने फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘लूप लपेटा’ में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 02:01 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 02:01 PM (IST)
Tahir Raj Bhasin ने शेयर किया फिल्म ‘लूप लपेटा’ में अपना फर्स्ट लुक, लिखा मजेदार कैप्शन
Tahir Raj Bhasin shares his first look in the film 'Loop Lapeeta'. photo source @tahirrajbhasin instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ताहिर राज भसीन अपनी फिल्म ‘लूप लपेटा’ को लेकर काफी चर्चा में हैं और अक्सर अपने फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘लूप लपेटा’ में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

prime article banner

अभिनेता ताहिर राज भसीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘लूप लपेटा’ का फर्स्ट लुक शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘अगर 2 मिनट के नूडल्स बनाने का एक तेज तरीका होता, तो सत्या को एक रास्ता मिल जाता! मेरे पास उसे खेलने का एक अविश्वसनीय वक्त था और मैं अपने इस फर्स्ट लुक को लेकर काफी उत्साहित हूं, सत्या से मिलो! साल के बेमतलब, प्यारे और क्रेजिस्ट ‘झोलर’ अपनी यात्रा के लिए तैयार हैं।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Tahir Raj Bhasin (@tahirrajbhasin)

फोटो में ताहिर राज रैड टीशर्ट के साथ आरेंज शर्ट में लाइट सनग्लासेस पहने नजर आ रहे हैं। उनके इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कुछ ही घंटे हुए लेकिन इसको अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं। फिल्म ‘लूप लपेटा’ में एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड़ किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में ताहिर राज तापसी के ब्वॉयफ्रेंड का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म में दोनों ही अपने-अपने किरदारों को लेकर काफी उत्साहित देख रहे हैं। वहीं तापसी पन्नू ने भी अभिनेता ताहिर राज भसीन के फर्स्ट लुक को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

उन्होंने इस फोटो के एक फनी कैप्शन भी शेयर किया है, उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा, ‘मैं पूरी लाइफ टाइम के साथ मिलीसेकंड के लिए लड़ती रही और इसने आकर टाइम का कॉन्सेप्ट ही खत्म कर दिया। ये है सत्या, इस के पास 2 मिनट के नूडल्स को भी 1 मिनट में बनाने की रेसिपी है। ये मेरे अशांत जहाज का एंकर भी है और मेरा आइसबर्ग भी है।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

हाल ही में तापसी ने अपनी फिल्म ‘लूप लपेटा’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें वो टॉयलेट शीट पर बैठी दिख रही हैं। फिल्म में उनके लुक को उनके फैंस काफी पसंद किया था। एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘लाइफ में कभी कभार ऐसा टाइम आता है, जब हमको खुद से ये सवाल करना पड़ता है कि ये मैंने यहां कैसे खत्म कर दिया? मैं भी ये सोच रही थी। नहीं...नहीं इसके बारे में नहीं लाइफ के बारे में हाय, मैं सावी इस क्रेजी यात्रा में आपका स्वागत है।’

बता दें कि फिल्म ‘लूप लपेटा’ साल 1998 में आई जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म को इस साल रिलीज किया जा सकता है लेकिन इसके बार अभी कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.