नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने पर्दे पर कई फिल्मों में साथ काम किया है और पर्दे के इस पार भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। अब, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। ऐसे में अक्षय अपने दोस्त के बेटे के टैलेंट से प्रभावित हैं। तड़प का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अक्षय ने अहान की तारीफ में मजेदार ट्वीट किया, जिसका जवाब अन्ना ने इमोशनल जवाब दिया।

अक्षय ने तड़प के ट्रेलर को ट्वीट करके लिखा- यार सुनील शेट्टी, तेरा बेटा तो तुझसे भी दस कदम आगे है। यह किस टाइप की हेराफेरी है भाई? क्या ट्रेलर है तड़प का। अहान को खूब प्यार और शुभ कामनाएं। अक्षय के इस ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने लिखा- तुम पहले शख्स थे, जिसने सिर्फ तस्वीर देखकर कई साल पहले शुभकामना दी थी और कुछ खूबसूरत बात कही थी। तुम जो प्यार दिखाते हो, उसके लिए बहुत शुक्रिया। 

बता दें, इसी साल मार्च में तड़प का फर्स्ट लुक भी अक्षय कुमार ने ही रिवील किया था। पोस्टर शेयर करके अक्षय ने लिखा था- अहान, तुम्हारे लिए बड़ा दिन। मुझे अभी भी तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फ़िल्म बलवान का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फ़िल्म का पोस्टर पेश कर रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला की तड़प का पोस्टर शेयर करके बहुत ख़ुश और गौरवान्वित हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

तड़प का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है, जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फ़िल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया फीमेल लीड रोल में हैं। नब्बे और बाद के दौर में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने कई सफल फ़िल्मों में साथ काम किया था। इनमें वक़्त हमारा है, मोहरा, हम हैं बेमिसाल, धड़कन और हेराफेरी जैसी फ़िल्में शामिल हैं। प्रियदर्शन निर्देशित हेराफेरी हिंदी सिनेमा की कल्ट कॉेमेडी फिल्मों में शामिल है। अक्षय और सुनील शेट्टी पर्दे के बाहर भी अच्छे दोस्तों में शामिल रहे हैं।

Edited By: Manoj Vashisth