Move to Jagran APP

Taare Zameen Par के दर्शील सफारी ने आमिर खान से काम मांगने से किया इंकार, बताई ये बड़ी वजह

आमिर खान की फिल्म तारे जमीं पर से बॉलीवुड में चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपना करियर शुरु करने वाले एक्टर दर्शील सफारी ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने कमबैक पर बात की।लेकिन इसी के साथ उन्होंने आमिर खान से काम मांगने से इस वजह से इंकार कर दिया

By Tanya AroraEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 09:43 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 07:10 AM (IST)
Taare Zameen Par के दर्शील सफारी ने आमिर खान से काम मांगने से किया इंकार, बताई ये बड़ी वजह
Taare zameen par fame Darsheel Safary talk about his comeback in bollywood. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'तारे जमीं पर' ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया था। बॉक्स ऑफिस पर तो इस फिल्म ने कमाल किया ही था, लेकिन आमिर खान की इस फिल्म को क्रिटिक्स से भी खूब सराहना मिली थी। आमिर खान की इस फिल्म से एक्टर दर्शील सफारी ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। हालांकि जब उन्होंने इस फिल्म में काम किया था तो वह महज चौथी क्लास में थे। दर्शील ने इस फिल्म में ईशान अवस्थी का किरदार निभाया था, जिसके दुनिया को देखने का नजरिया बिलकुल अलग है। आमिर खान की इस फिल्म के बाद दर्शील ने एक दो फिल्मों में बतौर चाइल्ड काम किया, हालांकि इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

loksabha election banner

बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं दर्शील सफारी

दर्शील सफारी अब 25 साल के हो चुके हैं और वह बॉलीवुड में वापसी करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। दर्शील ने हाल ही में फिल्मों से ब्रेक लेने की वजह बताई। दर्शील सफारी ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने अपने पिता से कहा कि मैं कॉलेज लाइफ एन्जॉय करना चाहता हूं। क्योंकि मेरी स्कूल लाइफ का आनंद मैं नहीं ले सका, क्योंकि मैं जब चौथी में था तबसे शूटिंग कर रहा था। ऐसा नहीं है कि मैं शूटिंग एन्जॉय नहीं करता, लेकिन मुझे कॉलेज लाइफ को लेकर बहुत उत्सुकता थी। मुझे कॉलेज लाइफ का एक्सपीरियंस लेना था। हालांकि मैं कॉलेज में भी प्ले करता था। मैं कैमरे को बहुत मिस कर रहा था, ऐसा लग रहा था कल आएगा ही नहीं। मैं शूटिंग करना हर दिन मिस कर रहा था'।

View this post on Instagram

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

आमिर खान से इस वजह से दर्शील सफारी नहीं मांगना चाहते काम

आमिर खान की फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाले दर्शील सफारी ने आमिर खान से काम मांगने से इंकार किया और साथ ही इसकी वजह भी बताई। दर्शील ने कहा, 'मुझे उनसे काम मांगने को लेकर शर्म आती है। मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि आप जिस चीज के लिए काम कर रहे हो, वह आपको कमाना चाहिए। मुझे लगता ये सब एक शॉर्टकट है। ऐसा नहीं है कि मुझे लंबा रास्ता लेना है, लेकिन मुझे सीखना है। मैं किसी भी चीज को फोर्स नहीं करना चाहता'।

View this post on Instagram

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

आखिरी बार म्यूजिक वीडियो में दिखे थे दर्शील सफारी

दर्शील सफारी के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म तारे जमीं पर के बाद बतौर चाइल्ड फिल्म 'बम बम बोले', जोक्कोमैन और मिड नाइट चिल्ड्रन में काम किया। अंतिम बार दर्शील सफारी म्यूजिक वीडियो 'प्यार नाल' में साल 2020 में स्क्रीन पर दिखाई दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.