Move to Jagran APP

तारक मेहता... में खुलेगा बहुत बड़ा राज़, कोई आने वाला है

कौन हैं पिंकू के माता पिता? क्यों छुपाता रहा वह उनकी पहचान? क्या है ये रहस्य? इन सबका ख़ुलासा इस सोमवार से होने वाला है l

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 16 Jan 2018 05:21 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2018 10:14 AM (IST)
तारक मेहता... में खुलेगा बहुत बड़ा राज़, कोई आने वाला है
तारक मेहता... में खुलेगा बहुत बड़ा राज़, कोई आने वाला है

मुंबई। टीवी टीआरपी में नंबर वन पर चल रहे सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसाइटी के टप्पू सोनू, गोगी और गोली सभी के माता पिता हैं। पर टप्पू सेना के एक सदस्य पिंकू के माता पिता कभी भी धारावाहिक में नज़र नहीं आये। कौन हैं वे? कभी भी अभी तक वे क्यों नहीं दिखे वे शो में? नए साल में ही इसका खुलासा हो जाएगा।

loksabha election banner

शो के क्रिएटर असित कुमार मोदी अब दो नए कलाकारों को पिंकू के माता पिता के रूप में शो में ला रहे हैं। इस कहानी को दिखाने का ट्रैक 17 जनवरी से शुरू हो गया है और आजकल दिखाया जा रहा है। असित का कहना है, "पिंकू, टप्पू सेना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसे सभी प्यार करते हैं। वह गोकुलधाम में सभी की मदद करता रहता है। पर अभी तक हमने उसके माता-पिता या परिवार के किसी भी अन्य सदस्य को नहीं दिखाया है। दर्शक हमसे इसके बारे में पूछ- ताछ करते रहते हैं। तो हमने निर्णय लिया कि अब इस रहस्य से पर्दा उठा दिया जाये |" सीरियल में इसकी शुरुआत तब होती है जब एक दिन कॉलेज में सभी अपने माता पिता के बारे में बातचीत करते हैं और उनके साथ बिताये अपने अपने बेस्ट पलों को विस्तार से बताते हैं। फिर सभी अपने अपने माता पिता को 'आई लव यू' का मैसेज भेजते हैं और सभी को तुरंत जवाब भी आ जाता है। सिर्फ पिंकू इन सब के बीच में चुपचाप गुमसुम बैठा रहता है और अंत में बहाना बना कर कॉलेज से गायब हो जाता है। टप्पू को उस समय चिंता होती है जब उसका फोन भी स्विच ऑफ होता है। सभी उसे ढूंढने में लग जाते हैं। छानबीन करने पर गोकुलधाम के सबसे बड़े रहस्य से पर्दा उठता है। कौन हैं पिंकू के माता पिता? क्यों छुपाता रहा वह उनकी पहचान? क्या है ये रहस्य? इन सब सवालों के जवाब अब जल्द मिलने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: ऐसे कैसे रिलीज़ होगी 'पद्मावत', इन 5 फ़िल्मों पर भी ख़ूब गर्मायी थी सियासत

वैसे अब तक इस शो को लेकर कई सवाल हैं, जिनका जवाब किसी पास नहीं है। मसलन पोपट लाल की शादी कब होगी? और दया बेन की माँ कौन है? तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोमवार से शुक्रवार रोज शाम 8.30 बजे सब टीवी पर प्रसारित होता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.