नई दिल्ली, जेएनएन। सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक लंबे समय से दयाबेन की कमी खल रही है। लेकिन अब फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब जल्द ही दयाबेन की झलक शो में नज़र आने वाली है। दयाबेन की एंट्री एक मज़ेदार ट्विस्ट के साथ होने वाली है जिसके लिए शो के फैंस काफी उत्सुक हैं।

हाल ही में सब टीवी द्वारा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें दयाबेन की प्यारी आवाज़ सुनाई दे रही है। आपको बताते चलें कि जेठालाल और उनकी फैमिली ने ठान लिया था कि जब तक दया बेन वापस नहीं आएंगी वो गरबा नहीं करेंगे। शो के स्लॉट में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि गोकुलधाम सोसाएटी में दुर्गा पूज़ा आरंभ हो गई है जिसके बाद पूरी सोसाएटी गरबा करने वाली है।

बीते दया बेन के भाई सुंदर ने जेठालाल से वादा किया था कि वो दया को दुर्गा पूजा में लेकर आएगा। सुंदर अपना वादा पूरा करते हुए 10 घूंघट ओढ़े हुए लड़कियों को ले आते हैं। सुंदर जेठालाल से कहते हैं कि उन्हें इन औरतों के बीच दयाबेन को बिना घूंघट उठाए पहचानना होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घरवालों के रवैये को देख भड़क उठीं काम्या पंजाबी, बोलीं- मूंह खोलकर बात क्यों नहीं करते

इसके बाद जेठालाल तेजी से दयाबेन को आवाज़ देते हैं लेकिन सभी औरतें दयाबेन की आवाडज़ में उन्हें जवाब देती हैं, दया की आवाज़ आती है, बोलिए टप्पू के पापा। जेठा फिर आवाज़ देते हैं दया मेरी कोयल, इसपर आवाज़ आती है, बोलो मेरे कौए। हल ना निकलते देख सभी सोसाएटी वाले जेठिया से कहते हैं कि हार मान जाओ और दया को जीत जाओ, इसपर जेठा कहते हैं मैं हारकर दया को नहीं जीतना चाहता।

अब देखना ये होगा कि इस घूंघट की आड़ में जेठालाल अपनी दया को कैसे पहचानते हैं। हर किसी फैन को दयाबेन की एंट्री का बेसब्री से इंतज़ार है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप