नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज के चलते फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। तापसी अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं और अपनी अपकमिंग फिल्मों से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इसी बीच अभिनेत्री ने एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' की शूटिंग को खत्म कर लिया है। इस फोटो में वो ड्रैसिंग रूम के आगे बनी बालकनी में खड़े होकर फिल्म के को-स्टारों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। फोटो को देखने से मामूल होता है कि ये मैदान क्रिकेट के मक्का यानी लॉर्ड्स का है। इस तस्वीर में तापसी पन्नू भारतीय महिला किक्रेट टीम की ड्रेस के साथ क्रिकेट पैड पहने नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

फिल्म को शूटिंग को रैप करने की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, 8 की थी जब किसी ने सपना दिखाया था, की एक दिन आएगा जब किक्रेट सिर्फ जेंटलमैनों का खेल नहीं होगा। हमारी भी एक टीम होगी, एक पहचान होगी..। जल्द ही आ रही है वूमैन इन ब्लू। तापसी ने आगे लिखा, ये शाबाश फिल्म का रैप है, तैयार हो जाइएं वर्ल्ड कप 2022 में जश्न मनाने के लिए।

बता दें कि फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक है इस फिल्म में तापसी मिताली राज का मुख्य किरदार निभा रही हैं। प्रिया अवान द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उन्हें आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म रश्मि रॉकेट में देखा गया था। आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गुजरात के कच्छ में रहने वाली एक लड़की की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में तापसी पन्नू ने लीड रोल प्ले किया है। तापसी के अलावा फिल्म में अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु और सुप्रिया पाठक ने भी अहम रोल निभाया है। फिल्म रश्मि रॉकेट को ज़ी5 पर रिलीज किया गया था।

Edited By: Nitin Yadav