Move to Jagran APP

Sushma Swaraj की बायोपिक में काम करना चाहती हैं Taapsee Pannu, बोलीं- मौका छोड़ूंगी नहीं

भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक बयान दिया है जो चर्चा में आ गया है। (Photo-Taapsee Insta)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 01:30 PM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 01:30 PM (IST)
Sushma Swaraj की बायोपिक में काम करना चाहती हैं Taapsee Pannu, बोलीं- मौका छोड़ूंगी नहीं
Sushma Swaraj की बायोपिक में काम करना चाहती हैं Taapsee Pannu, बोलीं- मौका छोड़ूंगी नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का (Sushma Swaraj) का 6 अगस्त को निधन होगा। मंगलवार देर रात सुषमा को हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां कुछ देर बाद उन्होंने इस दुनिया से अलविदा कह दिया। सुषमा के यूं अचानक दुनिया से चले जाने पर हर कोई हैरान था। बॉलीवुड में के भी कई दिग्गजों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

loksabha election banner

सुषमा के निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक बयान दिया है जो चर्चा में आ गया है। नवभारत टाइम्स से बात करते हुए तापसी ने कहा कि वो सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। तापसी ने कहा, जब स्कूल में पढ़ती थीं और टीवी पर सुषमा स्वराज का भाषण सुनती थीं तो रुक जाती थीं। वो एक बेहतरीन नेता और इंसान थी। मैं सुषमा स्वराज की फैन हूं और हमेशा रहूंगी।

आगे तापसी ने कहा, अगर मुझे उनका करिदार पर्दे पर निभाने का मौका मिलेगा तो वो मौका मैं किसी भी कीम पर नहीं छोड़ूंगी। इतनी महान और बेहतरीन नेता की बायॉपिक कौन नहीं करना चाहेगा? आपको बता दें कि तापसी इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल के प्रोमशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन, अक्षय कुमार और शरमन जोशी भी लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म इसी महीने 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी 2013 में मंगलयान पर आधारित पहली फिल्म है। फिल्म के दो ट्रोलर को कई सारे पोस्टर्स भी अबतक सामने आ चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kaun main !!!??? #BollywoodDrama

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.