Move to Jagran APP

Viral Video: तापसी पन्नू का पैपराजी से हुआ जमकर झगड़ा, लोगों ने बता डाला दूसरी कंगना रनोट

Taapsee Pannu Fight With Paparazzi तापसी पन्नू दोबारा के प्रमोशन के दौरान कभी आमिर खान तो कभी करण जौहर को लेकर बयान देती हुई नजर आती हैं। लेकिन हाल ही में तापसी पन्नू एक इवेंट के दौरान मीडिया से भिड़ गईं जिसके बाद लोग उन्हें दूसरी कंगना बता रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 09:55 AM (IST)
Viral Video: तापसी पन्नू का पैपराजी से हुआ जमकर झगड़ा, लोगों ने बता डाला दूसरी कंगना रनोट
taapsee pannu ugly fight with media during Dobaaraa promotion people trolled her. Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।Taapsee Pannu Fight With Paparazzi: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दोबारा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन में दौरान तापसी पन्नू कोई न कोई बयान ऐसा दे रही हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रहा है। 'दोबारा' के प्रमोशन के दौरान वह अब तक आमिर खान से लेकर करण जौहर तक कई सितारों पर अपनी राय दे चुकी हैं। लेकिन हाल ही में तापसी ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गईं। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर दूसरी कंगना और घमंडी बताकर ट्रोल करने लगे।

loksabha election banner

तापसी पन्नू का 'दोबारा' के प्रमोशन के दौरान हुआ मीडिया से जमकर झगड़ा

हाल ही में तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तापसी पन्नू पैपराजी से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल यह वीडियो 'दोबारा' फिल्म के प्रमोशन इवेंट का है और इस वीडियो को फोटोगग्राफर स्नेह झाला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में तापसी पन्नू पैपराजी के व्यवहार से नाराज नजर आ रही हैं। तापसी पन्नू आते ही कहती हैं, 'आप लोग डांट क्यों रहे हो, मेरी क्या गलती है इसमें। आप लोग मुझपर क्यों चिल्ला रहे हो, मेरे को जो बोला गया है मैं वह कर रही हूं। आप मुझसे तमीज से बात कीजिए मैं आपसे तमीज से बात कर रही हूं, कैमरा मेरे पर है इसलिए आपको मेरी गलती लग रही है। आप पर कैमरा कीजिये। इसके बाद तापसी पन्नू का पैपराजी से जमकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद तापसी पन्नू ने कहा कि आप लोग हमेशा सही होते हो, एक्टर्स हमेशा गलत होते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sneh Zala (@snehzala)

तापसी पन्नू के वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग दे रहे हैं ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया

तापसी पन्नू के इस वीडियो पर लोग सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये भी दूसरी कंगना बनती जा रही है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप बहुत ही घमंडी हो, आपकी सफलता का ये जो घमंड आपके सिर पर है वह एक दिन आपको ले डूबेगा'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ओवर एक्टिंग की दुकान'। उनकी इस वीडियो को देखने के बाद कोई उनकी सफलता पर, तो कोई उन्हें दूसरों पर हंसने वाली अभिनेत्री बता रहा है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है तापसी पन्नू की फिल्म

इससे पहले तापसी पन्नू अपनी फिल्म को बॉयकॉट करने पर भी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुकी हैं। तापसी ने बातों ही बातों में कहा कि उनकी फिल्म सोशल मीडिया पर बॉयकॉट की जाए क्योंकि वह भी आमिर और अक्षय की लीग में शामिल होना चाहती हैं। तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' की बात करें तो यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.