Move to Jagran APP

Taapsee Pannu: मिस इंडिया रैंप वॉक के लिए बुरी तरह ट्रोल हुईं तापसी, लोग बोले- 'ये तो कंगना रनोट की कॉपी है'

Taapsee Pannu Ramp Walk तापसी पन्नू ने 2008 में 20 साल की उम्र में ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया था। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस थ्रोबैक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने तापसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 27 May 2023 07:38 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 07:38 PM (IST)
Taapsee Pannu: मिस इंडिया रैंप वॉक के लिए बुरी तरह ट्रोल हुईं तापसी, लोग बोले- 'ये तो कंगना रनोट की कॉपी है'
Taapsee Pannu trolled badly for her 2008 Miss India ramp walk

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पिंक ड्रेस पहले रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो करीब 15 साल पहले, मिस इंडिया 2008 प्रतियोगिता का है। एक्ट्रेस जब 20 साल की थीं तो उन्होंने अपनी मां निर्मलजीत पन्नू की इच्छा को पूरा करने के लिए ब्यूटी पेजेंट में पार्ट लिया था।

loksabha election banner

वायरल हुआ तापसी का पुराना वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप तापसी को रैंप पर वॉक करते देख सकते हैं। जिसमें वो कहती हुई सुनी जा सकती हैं, "हाय, सत श्री अकाल (पंजाबी अभिवादन)। मेरा नाम तापसी पन्नू है और मैं बीस साल की हूं। मैं राजधानी दिल्ली से हूं। यह प्रतियोगिता मुझसे ज्यादा मेरी मां के लिए सपने जैसा है। वह इसे पूरा नहीं कर पाई, इसलिए मैं आज उनके सपने को पूरा करने के लिए यहां हूं। भारत को अंतरराष्ट्रीय ताज, मिस वर्ल्ड या मिस यूनिवर्स जीते काफी समय हो गया है। मुझे लगता है, मैं इसे वापस पा सकती हूं।"

लोग कर रहे ट्रोल

नेटिजन्स तापसी को ट्रोल कर रहे हैं और उनके चलने की तुलना उनकी 'कट्टर-प्रतिद्वंद्वी' कंगना रनोट से कर रहे हैं, जिन्होंने साल 2008 की फिल्म फैशन में एक सुपर मॉडल का किरदार निभाया था। एक यूजर ने लिखा, "मिस इंडिया में उनका वॉक देखिए और फैशन में कंगना का वॉक देखिए", वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "जीरो, कंगना की सस्ती कॉपी", वही कमेंट जो कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू के लिए किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Pageant Chronicles Blue (@pageantchroniclesblue)

कंगना से कर रहे कम्पेयर

इस बीच, काम के मोर्चे पर, तापसी पन्नू राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी डंकी में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों से पहले इस साल के अंत में 22 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

डंकी में आएंगी नजर

डंकी के अलावा, तापसी के पास विक्रांत मैसी और सनी कौशल के साथ रोमांटिक थ्रिलर हसीन दिलरुबा का सीक्वल और प्रतीक गांधी और प्रतीक बब्बर के साथ कॉमेडी फिल्म 'वो लड़की है कहां' भी है। तापसी के पास अपने बैनर आउटसाइडर्स फिल्म्स के तहत एक निर्माता के रूप में कई फिल्में भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.