Move to Jagran APP

तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के कई राज़ खोल दिये

तापसी कहती हैं कि वह जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन के साथ काम कर रही हैं लेकिन उनकी सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन से जमती हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 10 Jul 2018 01:49 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 12:11 PM (IST)
तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के कई राज़ खोल दिये
तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के कई राज़ खोल दिये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तापसी पन्नू का मानना है कि वह जब भी कोई फिल्म करती हैं तो अपने को-स्टार्स के साथ बांडिंग जरूर कर लेती हैं और उनकी कोशिश होती है कि वह उनसे दोस्ती करें, तभी उन्हें अपने सीन्स करने में मजा आता है.

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम ने जब यह जानना चाहा कि क्या यही बात तब भी लागू होती है, जब उनके को-स्टार्स ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन हों. चूंकि अमिताभ बच्चन के साथ तापसी की दूसरी फिल्म बदला की शूटिंग जारी है, जिसकी शूटिंग से वक्त निकाल कर तापसी मुंबई आयी हैं, क्योंकि उन्हें अपनी फिल्म मुल्क और सूरमा के प्रोमोशन में जुटना था. तापसी बताती हैं कि हां, यह सच है कि वह अमिताभ बच्चन से भी दोस्ती कर लेती हैं. वह बताती हैं कि जब अमिताभ बच्चन के साथ पहली फिल्म पिंक कर रही थीं तो वह उनके रुतबे से शुरू-शुरू में प्रभावित हो गयी थीं. शुरुआती दौर में वह भूल ही नहीं पा रही थीं कि अमिताभ के साथ शूटिंग कर रही हैं. लेकिन तापसी कहती हैं कि इसका असर उनके सीन परफॉरमेंस पर हो रहा था.फिर उन्होंने ठाना कि वह भूल जायेंगी कि वह अमिताभ बच्चन के साथ एक्टिंग कर रही हैं, ताकि वह सामान्य होकर कैरेक्टर निभा सकें. इसके बाद तापसी ने उनसे दोस्ताना व्यवहार शुरू कर दिया और अब आलम यह है कि तापसी कहती हैं कि वह जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन के साथ काम कर रही हैं लेकिन उनकी सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन से जमती हैं.

तापसी कहती हैं कि जब अमिताभ सेट पर आते हैं तो सभी बिल्कुल डरे से रहते हैं, सभी को यह लगता है कि अमिताभ बच्चन आये हैं तो सब कुछ डरे सहमे से काम होता है. लोग जैसे सांस लेना भी भूल जाते हैं. सब खड़े हो जाते हैं. लेकिन तापसी कहती हैं कि उनकी इतनी अच्छी बांडिंग हो गयी है कि वो आते हैं तो हम लोग हाय, व्हाट्स अप करके बात करते हैं. यो बेबी लेट्स डू इट टाइप होता है. हमलोग एक साथ बैठ कर मस्ती भी करते हैं. वह भी मुझसे कैजुअल वे में बिहेव करते हैं. वह कहती हैं कि अमिताभ के साथ वह फ्रेंडली इक्वेशन शेयर करती हैं. ऋषि कपूर के बारे में वह कहती हैं कि ऋषि कपूर मुझे मेरी ही फोटो गूगल करके दिखात हैं कि तू देख चश्मे बद्दूर में तू ऐसी थी, अभी तुमने कितना वजन घटा लिया है. इतनी पतली हो गयी है सरदारनी. तापसी कहती हैं कि आप जब पंजाबी को-स्टार के साथ काम करते हो, तो पूरा माहौल वैसा ही होता है. वह मुझसे उम्मीद करते हैं कि सरदारनी हूं तो बिल्कुल वैसी ही दिखूं. खाते-पीते घर की. तापसी कहती हैं कि मैं फिर उनको कहती हूं कि आपने मुझे डायट करते देखा है क्या. मैं तो आपके साथ ही खाना खाती हूं.

तापसी कहती हैं कि पहले तो उन्हें लगता था कि सीनियोरिटी रखनी होगी. लेकिन बाद में वह फ्रैंक हो गयीं. तापसी कहती हैं कि जब आपस उनके साथ खुल कर बात करते हो, दोस्ताने तरीके से तो वह कूल होकर बातें करने लगते हैं. तापसी कहती हैं कि उनके बारे में लोगों को लगता है कि वह गुस्सैल हैं लेकिन वह दिल से बोलते हैं और उन्हें पंजाबी होने के कारण ऊँची आवाज़ में बातें करने की आदत है . उनका मज़ाक भी लाउड होता है. लेकिन दिल से वह बिंदास हैं और इसलिए उनके साथ खूब मजा आया.

यह भी पढ़ें: फीस की असमानता की ऐसी कशमकश में फंस जाती थीं तापसी, लिया ये बड़ा फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.