नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा में अपनी शानदार पहचान बनाने के बाद तापसी पन्नू ने अब बॉलीवुड में भी लोकप्रियता हासिल कर ली है। तापसी जल्द ही अपने फैंस के लिए फिल्म सांड की आंख लेकर आ रही हैं, जिसमें उनके साथ साथ भूमि पेडनेकर भी 60 साल की औरतों का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म पर बात करते हुए तापसी ने बताया कि उन्हें कई बार फिल्म के हीरो द्वारा फिल्मों से हटाया जा चुका है।

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में जब तापसी से उनकी फिल्म को दिवाली में रिलीज़ किया जा रहा है लेकिन ये फेस्टिव वीकेंड पहले से ही मेल एक्टर्स द्वारा रिसर्व है। इसपर तापसी ने कहा जब हमारी फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आई तो हर कोई हमें खूब ट्रोल कर रहा था, सबने कहा कि हमने अपनी रिलीज़ डेट काफी गलत दिन की चुनी है, सिर्फ इसलिए कि हमारी फिल्म में कोई हीरो नहीं है तो हम पीछे हट जाए, ये काफी फालतू चीज़ है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trailer out today at 2pm! Let’s begin the celebration already !!! #SaandKiAankh @bhumipednekar @itsvineetsingh #PrakashJha @tusharhiranandani @anuragkashyap10 @sarkarshibasish @nidhiparmarhira @reliance.entertainment @shooterdadiofficial @shooterdadi @zeemusiccompany @shaadrandhawa @kamalgianchandani @pvrpictures

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

आगे जब उनसे पूछा गया कि पिछले सालों के मुकाबले लड़कियों के लिए अपोरचुनिटी में क्या बदलाव आए हैं। तापसी ने जवाब दिया मैंने पिछसे 5 से 6 सालों में बड़े बदलाव देखें हैं, पहले मुझे फिल्म में काम करने के लिए हीरो की दया लगती थी, लेकिन अब मुझे फिल्म में पहले कास्ट किया जाता है और बाद में हीरो चुना जाता है, पहले हीरो द्वारा मुझे किसी ना किसी कारण फिल्म से निकलवा दिया जाता था और अब सब बदल गया। मैं हीरो जितनी तो नहीं हूई हूं लेकिन पहले से काफी ज्यादा बेहतर हो चुकी हूं।

यह भी पढ़ें: CONFIRMED: 'महाभारत' बनाएंगी दीपिका पादुकोण, ख़ुद निभाएंगी यह महान और दमदार किरदार

आपको बता दें कि आज 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर भारत की शार्पशूटर दादियों की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में दोनों ने 60 साल की औरतों का किरदार निभाया है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप