Move to Jagran APP

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू का ये अंदाज देख भड़के लोग, बोले- ‘इसको सच में तमीज नहीं है…’

Taapsee Pannu बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही आयोजित हुए ओटीटी प्ले अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की थी जहां से अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक रिपोर्टर द्वारा पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए बहस करती हुई दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 14 Sep 2022 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 14 Sep 2022 03:24 PM (IST)
Taapsee Pannu: तापसी पन्नू का ये अंदाज देख भड़के लोग, बोले- ‘इसको सच में तमीज नहीं है…’
Taapsee Pannu: people furious on Taapsee Pannu after seen this avatar said It really doesn t have any temper

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार भी व्यक्त करती रहती हैं और अपनी अपकमिंग फिल्मों से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उनका एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक रिपोर्ट के सवाल पर बहस करती हुई दिख रही हैं और उन्हें सवाल करने से पहले रिसर्च करने की सलाह दे रही हैं।

loksabha election banner

सवाल पूछने पर भड़कीं तापसी पन्नू

वायरल हो रहे वीडियो में तापसी पन्नू कहती हैं, 'हैलो भाई चिल्लाओं मत, फिर तुम लोग बोलोगे की एक्ट्रेस में तमीज नहीं है।' वीडियो में एक रिपोर्टर ने तापसी से उनकी फिल्म के खिलाफ चलाए गए नेगेटिव कैंपेन के बारे में सवाल करता है तो एक्ट्रेस उन्हें काउंटर करते हुए पूछा, 'किस फिल्म के खिलाफ नेगेटिव कैंपेन नहीं चला गया'। जब रिपोर्टर दूसरा सवाल करता है तो एक्ट्रेस उसे रोकते हुए कहती हैं, 'आप मेरे सवाल का जवाब दें, फिर मैं आपके सवाल का जवाब दूंगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी वीडियो में झेपते हुए आगे कहती हैं कि 'मुझे सवाल करने से पहले आपको होमवर्क, रिसर्च कर के आना चाहिए था और आप जब अगली बार आएं तो रिसर्च के साथ आएं।'

यूजर्स ने लगाई क्लास

वहीं, तापसी पन्नू की ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस भी उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Taapsee Pannu

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'जब इनके पास सवाल का जवाब नहीं होता, तब ये ऐसे ही बात घुमाते हैं बस।' जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसको तो सच में तमीज नहीं है।'

आपको बता दें, ये वीडियो हाल ही में आयोजित हुआ ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स, 2022 के दौरान का बताया जा रहा है और इस वीडियो को समाचार वेब साइट हिंदुस्तान टाइम्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसमें डंकी, ब्लर, तड़का जैसी बड़े बजट की फिल्में शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म दो-बारा में देखा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.