Move to Jagran APP

Taapsee Pannu On Saand Ki Aankh: तापसी ने इस वजह से चुनी थी ये फिल्म, इन्हें किया समर्पित

Taapsee Pannu On Saand Ki Aankh तापसी पन्नू ने फिल्म सांड की आंख को लेकर कहा है कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए चुनी थीं क्योंकि इसमें दो हीरोइन हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 03:48 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 03:50 PM (IST)
Taapsee Pannu On Saand Ki Aankh: तापसी ने इस वजह से चुनी थी ये फिल्म, इन्हें किया समर्पित
Taapsee Pannu On Saand Ki Aankh: तापसी ने इस वजह से चुनी थी ये फिल्म, इन्हें किया समर्पित

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दो शूटर दादी की कहानी है, जिन्होंने 60 साल की उम्र में शूटिंग की थी और उसके बाद शूटिंग के क्षेत्र में कई मेडल हासिल किए थे। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की तारीफ कर रहे हैं। यह फिल्म उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है।

loksabha election banner

तापसी पन्नू का फिल्म को लेकर कहना है कि वह काफी समय से ऐसी फिल्म का इंतजार कर रही थीं, जिसमें दो हीरोइनें हों और दोनों की भूमिका बराबर हो और उनका इंतजार फिल्म 'सांड की आंख' के साथ इंतजार खत्म हो गया। बता दें कि फिल्म में उनकी साथी हीरोइन के रुप में भूमि पेडनेकर काम कर रही हैं, जो चंद्रो तोमर का किरदार निभाती नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

Here it is... our labour of love ... But this one is dedicated to all the mothers.... #SaandKiAankh

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

मां को किया समर्पित

तापसी ने इस फिल्म को अपनी मां को समर्पित किया है। उन्होंने कहा, 'उनकी कहानी सुनने के बाद, मैं उस वक्त मेरी मां के बारे में सोच रही थीं क्योंकि यह उन महिलाओं की कहानी है जो अपनी जिंदगी अपने माता-पिता, पति और बच्चों के लिए जीती हैं, लेकिन वो अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी कभी नहीं जीती हैं। मेरी मां 60 साल की है, इसलिए यह स्पेशल है। मुझे आशा है कि लोग अपने माता-पिता के साथ फिल्म देखने जाएंगे।'

 

View this post on Instagram

Trailer out today at 2pm! Let’s begin the celebration already !!! #SaandKiAankh @bhumipednekar @itsvineetsingh #PrakashJha @tusharhiranandani @anuragkashyap10 @sarkarshibasish @nidhiparmarhira @reliance.entertainment @shooterdadiofficial @shooterdadi @zeemusiccompany @shaadrandhawa @kamalgianchandani @pvrpictures

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि यह कहानी बागपत की दो दादियों के जीवन पर आधारित हैं, जिन्होंने 60 साल की उम्र में अपनी ट्रेनिंग शुरू की। चंद्रो और प्रकाशी 15 पोते-पोतियों की दादी हैं, जो घरेलू काम भी करती हैं और साथ ही अपने गांव की लड़कियों को निशानेबाजी की ट्रेनिंग भी देती हैं। साथ ही उन्होंने कई इनाम भी जीते हैं। बता दें कि फिल्म अगले महीने दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.