मुंबई। आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है।जिन्होंने फिल्म देखी है, वे इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे कि फिल्म में एक सीन है, जिसमें आमिर खान के किरदार के भाई के बेटे हमेशा यह बात दोहराते रहते हैं कि ताऊजी की तो आदत ही है कि उन्हें तो हमेशा से सीक्रेट रखने की आदत है।

दरअसल, रियल लाइफ में भी आमिर हमेशा अपनी फिल्मों की कहानी को लेकर सीक्रेसी बरक़रार रखने में माहिर रहे हैं और उन्हें यह कतई पसंद नहीं है,कि उनकी फिल्म के किसी भी किरदार द्वारा यह खबरें बाहर जाएं। कुछ ऐसा ही पिंक एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ भी हुआ था। अगर याद हो कि पिछले साल इस बात को लेकर काफी खबरें आयी थीं कि दंगल में तापसी आमिर की बेटी का किरदार निभाने जा रही हैं। बाद में इन खबरों को निराधार बताया गया था। खुद आमिर खान ने स्पष्ट कर दिया था कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान प्रोडक्शन ने तापसी पन्नू के नाम पर विचार किया था और उन्हें कास्ट करने के लिए वे काफी हद तक सोच भी रहे थे, लेकिन तापसी की तरफ से पहले से ही यह खबर मीडिया तक जाने लगी थी,कि उनके नाम पर विचार किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- आपसी सहमति से होगा रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का तलाक़

यह बात आमिर खान प्रोडक्शन को बिल्कुल नहीं जमी, क्योंकि वे अपनी फिल्म की एक एक बारीकी पर पर्दा डाल कर रखते हैं। सो, उन्हें यह बात बिल्कुल उचित नहीं लगी थी कि खबर से पहले ही खबरें मीडिया में नहीं जानी चाहिए थी। बताते चलें कि फिल्म की रिलीज से पहले दंगल में अभिनय कर रहीं फातिमा और सान्या भी अपनी बातचीत के दौरान इस बात का पूरा ख्याल रख रही थीं, कि उनकी किसी भी बातचीत से फिल्म की कहानी की कोई भी क्लू बाहर नहीं जाए।

इसे भी पढ़ें- कमाई के अखाड़े में सबसे आगे सलमान ख़ान, दूसरे नंबर पर ये ख़ान

जाहिर है वे इस बात से वाकिफ हो चुकी होंगी कि आमिर सीक्रेसी की बात को लेकर हमेशा कितने कांशस रहते हैं। बहरहाल, फातिमा और सान्या को फिल्म के काफी सराहना मिल रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस