नई दिल्ली, जेएनएन। Most Successful Actress: पिछले एक सालों में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की पांच फ़िल्में रिलीज़ हुईं। इसके साथ ही वह बॉक्स ऑफ़िस के मामले सबसे सफल एक्ट्रेस बन गई हैं। तापसी एक के बाद एक कई महिला केंद्रित फ़िल्मों की हिस्सा बनी हैं। इसके बावजूद बॉक्स ऑफ़िस पर उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

जूम टीवी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक,  तापसी की पांच फ़िल्मों ने मिलकर कुल 352 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसमें 'बदला', 'गेम ओवर', 'मिशन मंगल', 'सांड की आंख' और 'थप्पड़' शामिल है। इन पांच फ़िल्मों में सबसे ज़्यादा बिजनेस मिशन मंगल ने किया है। अक्षय कुमार स्टारर इस फ़िल्म का टोटल कलेक्शन  202.98 करोड़ रहा। इसके अलावा बदला ने करीब 88 करोड़ का बिजनेस किया। इसके अलावा बाकि तीन फ़िल्मों ने भी ठीक-ठाक बिजनेस किया है। हालांकि, इस आंकड़े में गेम ओवर का सिर्फ हिंदी कलेक्शन ही शामिल किया गया है। 

इसे भी पढ़ेंः जानें- बिना डायलॉग बोले इतनी फीस लेते हैं 'भाबी जी घर पर हैं' के रिक्शावाला पेलू, ये है असली नाम

इस ख़बर पर तापसी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने लिखा है, 'ओह! सही है। मैं ऐसा महसूस नहीं हुआ कि ये होगा। मुझे लगाता है कि क्वारंटाइन में रुककर पीछे देखने की जरूरत हैं, ताकि इस लंबे सफ़र का जश्न मना सकें। शुक्रिया।' तापसी के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'आपको बधाई हो शेरनी। आप और आपकी की पसंद पर गर्व है।'

वर्कफ्रंट की बात करें, तो आने वाले समय में तापसी पन्नू की कई और फ़िल्में देखने को मिलेंगी। वह आनंद एल राय की फ़िल्म हसीन दिलरूबा कर रही हैं। इसमें वह विक्रांत मेसी के साथ नज़र आएंगी। वहीं, लूप लपेटा, जन गन मन और शाबाश मिठू भी लाइन में है। शाबाश मिठू में वह इंडियन क्रिकेटर मिताली राज को पर्दे पर उतारेंगी। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से अभी तक सब कुछ बंद है। देखना कि तापसी वापस शूटिंग कब शुरू करती हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस